Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ शहर के पीलखाना इलाके में देर शाम पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. तलवार, लोहे के पाइप और बेसबॉल के डंडों से किए हमले में परिवार की एक बुजुर्ग महिला और उसके बेटी दामाद भी गंभीर घायल हो गए, जिनका जिला अस्पताल में उपचार जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही घायल इमरान ने बताया कि वह घर के बाहर लगी परचून की दुकान पर बैठे हुए थे, उसी दौरान पड़ोस के ही रहने वाले राशिद, साहिल जुनेद और अली सहित करीब दर्जन भर लोगों ने उसे और उसकी पत्नी मेहराज को दुकान से खींच लिया और तलवार, लोहे के पाइप और बेसबॉल के डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.


इसी दौरान बीच-बचाव करने पहुंची. इमरान की सास भी तलवार की चोट लगने से घायल हो गई. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार जारी है. कोतवाली पुलिस ने घायलों के पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है. 


आपको बता दें कि घायलों ने बताया कि आरोपी पक्ष स्मैक और गांजा बेचने का काम करते हैं. ऐसे में आरोपी पक्ष पीड़ित इमरान पर मुखबिरी का आरोप लगाते हुए पहले भी कई बार धमकियां दे चुका है और देर शाम उसके साथ जानलेवा हमला करते हुए मारपीट की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है. 


Reporter: Mahesh Parihar


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा