Manohar Thana: झालावाड़ जिले में इन दिनो अच्छी बारिश के चलते सभी नदी नाले उफान पर है, लेकिन उसके बावजूद भी लोग लापरवाही के चलते अपनी जान जोखिम में डालने से बाज नहीं आ रहे, ऐसा ही एक नजरा सामने आया. जिले के मनोहरथाना उपखंड क्षेत्र मे जहां क्षेत्र की अजनार नदी की पुलिया पर पानी के तेज बहाव में बाइक सहित पैदल पुलिया पार कर रहे युवकों की बाइक नदी में बह गई, जैसे तैसे युवकों ने पुलिया पार कर अपनी जान बचाई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- मां ने तीन दिन के मासूम को पानी में डुबो-डुबो कर मार डाला, यह थी अहम वजह...


प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सीमावर्ती मध्यप्रदेश के राजगढ़ की ओर जाने वाले रोड पर खाताखेड़ी की पुलिया पर पानी होने के बावजूद भी काफी संख्या में ग्रामीण पैदल नदी पार करते है, ऐसे में कुछ युवक अपनी बाइक को पकड़ कर पानी के बहाव मे पुलिया को पार कर रहे थे. ऐसे में दो युवक जो कि नदी से  बाइक पकड़ कर पुलिया पार कर रहे थे. इसी दौरान पानी के तेज बहाव के कारण बाइक पुलिया से बहने लगी. ये नजारा देख किनारों पर खड़े लोग चिल्लाने लगे और युवकों से बाइक को छोड़कर बाहर आने के लिए कहा, इस दौरान युवको द्वारा बाइक को पकडने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन पानी के तेज बहाव मे बाइक पुलिया से नीचे गिर कर बह गई.  


गनीमत रही कि दोनों युवक सुरक्षित पुलिया से निकल आए, जानकारी के लिए आपको बता दें कि मनोहरथाना क्षेत्र में आए दिन दूरदराज के इलाकों में ग्रामीण इसी तरह से अपने वाहनों में सवार होकर या पैदल पानी के तेज बहाव में पुलिया और रपट पार करते दिखाई देते हैं, लेकिन कहीं पर भी सुरक्षा के या इन्हें रोकने टोकने के कोई इंतजाम नहीं है. 


Reporter: Mahesh Parihar