मां ने तीन दिन के मासूम को पानी में डुबो-डुबो कर मार डाला, यह थी अहम वजह...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1270831

मां ने तीन दिन के मासूम को पानी में डुबो-डुबो कर मार डाला, यह थी अहम वजह...

राजस्थान में एक मां ने अपने 3 दिन के नवजात को पानी में डुबो-डुबो कर मार डाला. घटना झालावाड़ जिले के कामखेड़ा थाना क्षेत्र के मोगिया बेह गांव की है.

मां ने मासूम को पानी में डुबो-डुबो कर मार डाला

Manohar Thana: राजस्थान में एक मां ने अपने 3 दिन के नवजात को पानी में डुबो-डुबो कर मार डाला. घटना झालावाड़ जिले के कामखेड़ा थाना क्षेत्र के मोगिया बेह गांव की है, जहां कालू लाल लोधा की पत्नी रेखा लोधा  20 जुलाई को मनोहर थाना अस्पताल में डिलीवरी हुई थी और एक बच्चे को जन्म दिया था, लेकिन मां को यह नागवार गुजरा. 

यह भी पढे़ं- Manohar Thana: स्कूल में अव्यवस्थाओं को लेकर छात्रों का हंगामा, गेट पर जड़ा ताला

शुक्रवार सुबह ही वह अपनी पत्नी को अस्पताल से छुट्टी करवाकर मोगिया बेह गांव लाया था, लेकिन किसी कारणवश उसकी पत्नी रेखा लोधा देर रात में अपने 3 दिन के बच्चे को साथ ले गई और घर के पीछे जंगल के पानी भरे गड्ढे में फेंक कर लौट आई. जंगल से लौटते समय घर के बाहर ही उसका रिश्तेदार मिल गया और पूछताछ के दौरान उसने शौच के लिए जंगल जाना बताया. 

शौचालय घर में ही होने के बावजूद जंगल जाने की बात पर संदेह होने पर बच्चे की तलाश की, तो उसने बच्चे को जंगली जानवर द्वारा उठा ले जाने की झूठी कहानी बनाई. परिजनों के संदेह के बाद महिला रेखा के ससुर ने कामखेड़ा थाने में पुलिस को शिकायत दी, जिस पर पुलिस ने महिला रेखा लोधा से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपने 3 दिन के नवजात बच्चे को जंगल के पानी भरे गड्ढे में फेंक देना बताया, जिस पर पुलिस की मदद से परिजनों ने नवजात के शव को ढूंढ कर पानी के गड्ढे से बाहर निकाला और अकलेरा चिकित्सालय भेजा, जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. 

वहीं ममता को शर्मसार करने वाली आरोपी मां रेखा लोधा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है, कि उसने अपने नवजात बच्चे की हत्या क्यों की. गौरतलब है कि दंपत्ति कालू लोधा और रेखा लोधा के एक 6 वर्षीय बालक पूर्व का भी है और हाल ही में 20 जुलाई को उसने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था, जिसे उसकी ही मां ने निर्ममता से मार डाला. घटना ने आमजन को हैरान कर दिया है.

Reporter: Mahesh Parihar

Trending news