झुंझुनूं: भाजयुमो के राष्ट्रीय मंत्री अरूण ज्योति हजारिका एक दिन के दौरे पर झुंझुनूं के चिड़ावा पहुंचे. उन्होंने यहां पर भाजयुमो के बूथ स्तरीय सम्मेलन को संबोधित किया. इससे पहले चिड़ावा पहुंचने पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष जयसिंह मांठ की अगुवाई में हजारिका का स्वागत किया गया. इस मौके पर हजारिका ने युवा कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अपने अपने बूथ को मजबूत कर ले. इसके बाद भाजपा को जीत से कोई नहीं रोक सकता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि भाजपा ना केवल विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. बल्कि एकमात्र ऐसी पार्टी भी है. जो राजनीति के साथ-साथ सामाजिक सरोकार भी निभाती है. राजस्थान के सियासी हालातों पर भी टिप्पणी करते हुए अरूण ज्योति हजारिका ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के नेताओं के बीच कुर्सी की जंग छिड़ी हुई है. किसी को एक कुर्सी चाहिए तो किसी को दो-दो कुर्सी चाहिए.


भाजपा में एक बूथ अध्यक्ष और पन्ना प्रमुख का पद भी महत्वपूर्ण पद है और इसे कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी के साथ निभाता है, लेकिन वर्तमान हालातों से लगता है कि कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष भी एक सीरियस पद नहीं है.


इसलिए ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ना तो सीए की कुर्सी छोड़ना चाहते है और साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी बनना चाहते है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कुर्सी लड़ाई में यह साफ है कि राजस्थान का मजाक बनाकर राजस्थान के लोगों का अपमान किया जा रहा है.


Reporter- Sandeep Kdeia