झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं के सदर थाना इलाके के पुरोहितों की ढाणी में नवजात का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. नवजात के शव को कुत्ते मुंह में लिए घूम रहे थे. खेत में जा रहे ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो हक्का बक्का रह गए और कुत्तों से नवजात के शव को छुड़वाते हुए सदर पुलिस को इसकी सूचना दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शव को राजकीय बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया


जानकारी के अनुसार सदर थाना इलाके के पुरोहितों की ढाणी में स्थित जोहड़ में कुत्ते नवजात के शव को मुंह में लिए घूम रहे थे. इसी दौरान पास से गुजर रहे ग्रामीण ने देखा तो उन्होंने कुत्तों को वहां से भगाया. फिर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवजात के शव को कब्जे में लेकर राजकीय बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जोहड़ के पास उसके मकान है. घर से खेत में लाइन लगाने के लिए जा रहा था. रास्ते में एक कुत्ता मुंह में कुछ लिए घूम रहा था. शक हुए तो पास जाकर देखा तो छोटे बच्चे का शव था. उसके बाद कुत्ते से बच्चे को छुड़वा कर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को बीडीके अस्पताल की अस्पताल लेकर आई. जहां से शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. झुंझुनूं सदर थाना के एएसआई सुभाषचंद्र ने बताया कि पुरोहितों की ढाणी में नवजात बच्चे की शव को कब्जे में लेकर बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामलें की जांच कर रही है.


यह भी पढ़ेंः 


Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?


Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा


हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए