jhunjhunu:  सीए का परीक्षा परिणाम शुक्रवार को घोषित हुआ है. हम आपको मिला रहे हैं एक ऐसे परिवार से जिसके सभी भाई बहन सीए बन गए हैं, संभवतया झुंझुनूं का ही नहीं,  यह पहला अनोका परिवार होगा जिसके सभी भाई बहन सीए बन गए हैं. जी, हां झुंझुनूं के वस्त्र व्यवसायी नंदकिशोर खेतान की दो बेटियां और एक बेटा है. बड़ी बेटी निकिता दो साल पहले, बेटा देवांग इसी साल फरवरी में और बेटी श्रुति आज घोषित हुए परिणाम में सीए बन गई है. परिवार में सभी भाई-बहन सीए बनने की खुशी देखी जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नंदकिशोर खेतान ने बताया कि उन्हें खुशी है कि उनकी दोनों बेटी और बेटा सीए बन गए हैं. झुंझुनूं के खेतानों के मोहल्ले में रहने वाले नंदकिशोर खेतान और संगीता खेतान की बेटी श्रुति ने आज घोषित हुए परिणाम में सफलता हासिल की है. जिसके बाद उसकी बूढ़ी दादी ने सबसे पहले अपनी लाड़ली को बधाई दी. 


इस मौके पर श्रुति ने बताया कि उसे खुशी है कि अपने भाई बहन के बाद वह भी सीए बन गई है. उन्होंने इस मौके पर कहा कि यह मेहनत उसके अकेले की नहीं है. उसकी सफलता के पीछे कई अनसीन हीरोज है. जिसमें उसकी फैमिली और दोस्त शामिल हैं. इसलिए जितनी खुशी मुझे है. उससे कहीं ज्यादा खुशी फैमिली और दोस्तों को भी है. उन्होंने बताया कि उनके दादा स्वर्गीय हरिराम खेतान का भी सपना था कि उनके घर की बेटियां पढ़ लिखकर नाम कमाए और सपनों को पूरा करें. जो आज मैंने पूरा किया है.


Reporter-Sandeep Kedia


यह भी पढ़ें- CA Final Result 2022: CA फाइनल परीक्षा का परिणाम घोषित, जयपुर के अक्षत गोयल देशभर में दूसरे नंबर पर


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें