Pilani: झुंझुनूं के चिड़ावा से एक बड़ी खबर मिल रही है. एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली 21 साल की टीचर के साथ दो बार अलग-अलग लोगों ने गाड़ी में दुष्कर्म किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने मामले में चार लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. चिड़ावा सीआई इंद्रप्रकाश यादव ने बताया कि थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली 21 साल की युवती अपनी मां के साथ थाने में पेश हुई थी, जिसने लिखित में रिपोर्ट दी है कि वह चिड़ावा में एक निजी स्कूल में पढ़ाने का काम करती है. 


इसी स्कूल की गाड़ी से वह एक जुलाई को स्कूल में पढ़ाने के लिए आई थी, लेकिन स्कूल की जिस गाड़ी में वह आई. उसी गाड़ी के ड्राइवर ने उसे दूसरी स्कूल में अच्छी नौकरी दिलाने के नाम पर उसे अपने साथ अज्ञात स्थान पर ले गया, जहां पर इसी स्कूल का एक दूसरा टीचर आया. दोनों ने गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया. 


घटना के बाद उसने अपने ही गांव के युवक को मदद के लिए बुलाया और उसे घर तक छोड़ने की विनती की, लेकिन यह युवक भी अपने एक साथी के साथ आया. ​दोनों ने भी गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया. बाद में उसे झुंझुनूं बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए. 


उसने जैसे तैसे घर पहुंचकर आप बीती परिजनों को बताई, जिसके बाद लिखित रिपोर्ट थाने में पेश की गई. रिपोर्ट के आधार पर गैंगरेप करने वाले तीन जनों के अलावा एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है, लेकिन अभी सभी आरोपी फरार है. 


Reporter- Sandeep Kedia 


यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder: जयपुर में सर्किल पर कन्हैयालाल को श्रद्धांजलि, हनुमान चालीसा पाठ का होगा आयोजन


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें