Jhunjhunu: झुंझुनूं में छात्र संगठन एसएफआई की तहसील कमेटी खेतड़ी के नेतृत्व में शहीद भगवान सिंह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पपुरना खेतड़ी में दो अध्यापकों के तबादले के विरोध में छात्रों ने जिला मुख्यालय पर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. विद्यालय के छात्र मोहित ने बताया कि द्वितीय श्रेणी के अंग्रेजी के अध्यापक अयाज खान का स्थानांतरण सिकराली चुरू कर दिया गया और संस्कृत विषय के अध्यापक नरेश कुमार शर्मा का मेहराना झुंझुनूं कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा, दिवाली से पहले खरीद लें सोना-चांदी, बढ़ने लगे हैं दाम


दोनों ही अध्यापक विद्यालय में ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से मेहनत कर के अध्यापन करवा रहे थे और शैक्षिक एवम शाला की गतिविधियों में ईमानदारी और रुचि लेकर कार्य करवाते रहे हैं. उनका विद्यालय में भी मिलनसार व्यवहार छात्रहित में रहा है. विद्यार्थी उनके अध्यापन कार्य से पूर्णरूप से संतुष्ट थे और शाला के बीच सत्र में उनका स्थानांतरण छात्रहित और शाला में उचित नहीं है.


विद्यार्थी वर्ग में दोनों तबादलों के कारण काफी रोष की स्थिति बनी हुई है. यदि जल्द ही दोनों अध्यापकों के तबादलों को निरस्त नहीं किया गया तो विद्यार्थी वर्ग उग्र आंदोलन करेगा, जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. ज्ञापन देने वालो मे निरंजनलाल सैनी पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष, विष्णु कुमार नायक, फरमान कुरैशी, नितिन बबेरवाल, विकास, दीपेंद्र कुमावत, गिरिराज सैनी, सचिन सैनी, गोविंद सैनी, रिहान कुरैशी, इरफान खान, राहुल कुमावत, मोहित शर्मा, अमन चिशतिया, साहिल चिशतिया, सलीम, अमित बबेरवाल, मनोज कुमार सैनी इत्यादि विद्यार्थी ग्रामीण मौजूद रहें.


Reporter: Sandeep Kedia


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती


रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..


Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती