Jhunjhunu news: झुंझुनूं के पिलानी थाना क्षेत्र के डूलानिया गांव में एक किसान के खेत में बनाई गई कोटरी में रखे कपास की अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. इस मामले में किसान ने गांव के पिता—पुत्र पर कपास को आग लगाने की शंका पुलिस को बताई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेत में बनी कोटरी में आग
 पीड़ित किसान गुमानीराम ने बताया कि उसके खेत में कपास की खेती को काटने के लिए मजदूर लगाए हुए थे. सुबह मजदूर जब खेत में पहुंचे तो खेत में बनी कोटरी में धुआं दिखाई दिया.पास जाकर देखा तो कोटरी में रखा सारा कपास स्वाहा हो चुका था. मजदूरों ने यह सूचना गुमानीराम को दी .गुमानीराम ने मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड व पुलिस को सूचना दी. मौके पर फायर बिग्रेड ने पहुंचकर धुआं को शांत किया तथा मौके पर आग की संभावनाओं को भी समाप्त किया. पुलिस ने मौका मुआयना किया.


पैसों के विवाद के वजह से लगी आग 
इस मामले को लेकर गुमानीराम ने एक रिपोर्ट थाने में दी है. जिसमें गांव के ही एक व्यक्ति और उसके पुत्र पर शंका जाहिर की गई है कि पैसों के लेन—देन को लेकर विवाद के चलते उक्त पिता—पुत्र ने उसके कपास में बीती रात को आग लगा दी. जिससे उसका करीब डेढ़ लाख रूपए का कपास राख हो गया. गुमानीराम ने बताया कि उसका गांव के एक व्यक्ति के साथ दो—तीन साल से पैसों को लेकर विवाद चल रहा है.


इसे भी पढ़े:उदयपुर में पहले दिन नहीं दाखिल हुआ 1 भी नामांकन,प्रत्याशियों को करना पड़ेगा इन नियमों का पालन


 पांच—सात दिन पहले यह विवाद बढ़ गया और गरमागरमी हो गई.जिसके बाद उसे शंका है कि इन्हीं पिता—पुत्र ने उसके कपास को आग लगाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. गुमानीराम को पिता—पुत्र पर इसलिए भी शक है. क्योंकि जिस कोटरी में कपास पड़ा था. वहां पर ना तो कोई बिजली का कनेक्शन है. साथ ही वह खुद रात को करीब आठ बजे खेत से घर आया था.सुबह सात बजे मजदूर पहुंचे तो उन्हें सब राख मिला.इसलिए गुमानीराम को यह घटना नहीं, बल्कि योजना बनाकर की गई वारदात लग रही है.


इसे भी पढ़े :कांग्रेस सेवादल ने किया विरोध प्रदर्शन, जिला अध्यक्ष ने PM मोदी और अमित शाह की जोड़ी पर उठया सवाल