Jhunjhunu Fire News:राजस्थान के झुंझुनूं शहर के मंडावा मोड स्थित मान सिटी सेंटर कॉम्प्लेक्स में सोमवार को लगी आग के मामले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.इसमें दो संदिग्ध युवक कॉम्प्लेक्स में घुसते हुए नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी फुटेज सामने आया
कॉम्प्लेक्स मालिक ने इन्हें संदिग्ध मानते हुए इनसे जुड़े पांच सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपे हैं.इनमें संदिग्ध माने जा रहे दो युवक अंदर जाते दिखाई दे रहे हैं.जो कैफे में आग लगने की घटना के दौरान वहां मौजूद थे. सीसीटीवी में एक युवक कॉम्प्लेक्स में जाता दिखाई दे रहा है. मोबाइल से बात करता युवक सीढ़ियां चढ़ते समय रुकता है और दूसरे युवक को बुलाता नजर आ रहा है. 



संदिग्ध युवकों के सौंपे सीसीटीवी फुटेज
दूसरा युवक खुद का मुंह छिपाते हुए सीढ़ियां चढ़ता दिख रहा है. दूसरे सीसीटीवी में सबसे पहला युवक सीढ़ियों से उतर कर नीचे बेसमेंट में जाता दिखाई दे रहा है.अन्य फुटेज में वह दुबारा कैफे की ओर से जाता दिख रहा है. 



कॉम्प्लेक्स में आगजनी का मामला
इस मामले को लेकर कॉम्प्लेक्स संचालक प्रकाश मान की ओर से कोतवाली थाने में दो अज्ञात युवकों पर आग लगाने का मामला दर्ज कराया गया था.कोतवाली पुलिस इस घटना को लेकर अभय कमांड से सीसीटीवी के जरिए युवकों की पहचान में जुटी हुई है.


यह भी पढ़ें:मतदान को लेकर प्रतापगढ़ विधानसभा में दिखा उत्साह,11 बजे तक सर्वाधिक 26.78% वोटिंग


यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024 Voting Live: राजस्थान में एक बजे तक 40.39 फीसदी मतदान, कई बूथों पर लगी लंबी कतारें, अपने बूथ की लेटेस्ट खबर


यह भी पढ़ें:राजस्थान में बदलेगा मौसम का मिजाज, इन 17 जिलों में धूलभरी आंधी के साथ बारिश