Jhunjhunu: राज्य सरकार द्वारा बीते पांच सालों में किए गए भ्रष्टाचार और दुर्भावना से कांग्रेस विधायक व नेताओं द्वारा किए गए अत्याचार के खिलाफ झुंझुनूं के मंडावा विधानसभा क्षेत्र के अलसीसर में जन आक्रोश महासभा 31 अगस्त होगी. इस महासभा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस महासभा की तैयारियां शुरू कर दी गई है. झुंझुनूं में प्रेस वार्ता कर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने इस महासभा की जानकारी दी. प्रेस वार्ता में भाजपा नेता गिरधारी खीचड़, प्यारेलाल ढूकिया और सुशीला सीगड़ा समेत अन्य भाजपा नेता मौजूद थे. इस मौके पर मावंडिया ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में राजस्थान की भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस सरकार के विधायकों द्वारा जिले में आमजन व सरकारी कर्मचारियों के साथ लगातार किए जा रहे अत्याचार के विरोध में 31 अगस्त को अलसीसर ग्राम में भाजपा द्वारा जन आक्रोश महासभा का आयोजन किया जाएगा. 


मावंडिया ने कहा कि मंडावा विधानसभा की कांग्रेस विधायिका रीटा चौधरी द्वारा कर्मचारियों पर गलत तरीके से दबाव बनाना, उनकी गलत बातों को नहीं मानने पर 500 से 600 किलोमीटर दूर स्थानांतरण करना, सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों के माध्यम से भ्रष्टाचार करवाना विधानसभा के लोगों पर नागवारा गुजर रहा है. 



हुंकार रैली जन आक्रोश महासभा के आयोजन की तैयारी


इसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक हुंकार रैली जन आक्रोश महासभा के आयोजन की तैयारी शुरू कर दी है. मावंडिया ने कहा कि मंडावा विधानसभा के अलसीसर ग्राम में भारतीय जनता पार्टी अपनी विजय एवं कांग्रेस का जिले में सफाया करने का शंखनाद करेंगे.


ये भी पढ़ें


सुरक्षित लैंड हो जाती कल्पना चावला, जानिए चंद मिनटों में ऐसा क्या हुआ?


राजस्थान से बहती है भारत की सबसे छोटी नदी, जानिए कितनी है लंबाई


चांदी ही चांदी: गेम खेलने की निकली नौकरी, 3 लाख से ज्यादा हफ्ते का मिलेगा पेमेंट


चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद इन कंपनियों के शेयरों में जबरदस्त तेजी!