Jhunjhunu news: राजस्थान  के झुंझुनूं जिले की खेतड़ी विधानसभा सबसे हॉट सीट बनी हुई है. दरअसल यहां पर बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया की दावेदारी ने ना केवल कांग्रेस और बीजेपी की नींद उड़ा दी है. बल्कि सभी समीकरणों को भी सर्वसमाज के दम पर बदल दिया है. बातचीत करते हुए बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने कहा कि ना ही तो कांग्रेस और ना ही बीजेपी चाहती थी कि खेतड़ी जिला बनें. कांग्रेस से तो विधायक खुद सीएम के सलाहकार थे. जबकि बीजेपी ने मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा नहीं की वरना आज खेतड़ी जिला होता. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 यह भी पढ़े- खाटूश्याम जी कैसे बने हारे का सहारा, पढ़ें श्याम बाबा की पूरी कहानी


तो वही घुमरिया ने कहा कि यदि सर्वसमाज के आशीर्वाद से वे विधायक बनते है.तो वे सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ेंगे और खेतड़ी को जिला बनवाएंगे. उन्होंने क​हा कि खेतड़ी किसी जमाने में जयपुर के बाद दूसरी सबसे बड़ी रियासत हुआ करती थी. हाल ही में जिले बने नीम का थाना और कोटपुतली, कभी खेतड़ी रियासत का हिस्सा हुआ करते थे.उन्होंने कहा कि पीने के पानी और शांति व्यवस्था भी खेतड़ी के मुद्दे है. 


 यह भी पढ़े- पिता पर हुई टिप्पणी से खफा हुए सचिन पायलट, प्रधानमंत्री मोदी को दिया तल्ख़ जवाब


जिन्हें लेकर भी सर्वसमाज ने उन पर आशीर्वाद बरसाया है. जो लोग कानून को जूती के नीचे रखना चाहते है. उन्हें कानून की ताकत दिखाना और सर्वसमाज को उनका मान, सम्मान व स्वाभिमान दिलाना ही उनका संकल्प है.उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि कॉपर को फिर से पुराने स्वरूप में लाकर हजारों युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए भी कोशिश करेंगे.


 यह भी पढ़े- दादा अशोक गहलोत के लिए जनता से वोट की अपील कर रही पोती काश्विनी, देखें तस्वीरें