झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं के चिड़ावा थाना इलाके के श्योपुरा गांव के गोदारों के बास में मंगलवार शाम को विवाहिता द्वारा अपने दो बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए मृतक विवाहित और बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उच्च अधिकारियों से मामले की जांच करवाने की मांग


पीहर पक्ष के लोगों ने मौके पर एसडीएम को बुलाने और उच्च अधिकारियों से मामले की जांच करवाने की मांग की. चिड़ावा एसडीएम बृजेश गुप्ता चिड़ावा उप जिला अस्पताल पहुंचे और पीहर पक्ष के लोगों से समझाइश की . पीहर पक्ष के लोगों ने मामले की उच्च अधिकारी से मामलें की जांच करवाने की मांग की.



एसडीएम बृजेश गुप्ता ने पीहर पक्ष के लोगों को डिप्टी से जांच करवाने का आश्वासन दिया. एसडीएम के आश्वासन के बाद पीहर पक्ष के लोग विवाहिता और बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाने को तैयार हुए. पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर चिड़ावा पुलिस ने विवाहिता और बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.


वहीं दूसरी ओर खेतड़ीनगर में एक माह पहले हुए डबल मर्डर का खुलासा नहीं होने पर आज खेतड़ी तांबा श्रमिक संघ की ओर से एसडीएम कार्यालय के सामने धरना दिया गया.इस दौरान विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की गई. श्रमिक संघ के जनरल सेक्रेटरी बिडदूराम सैनी ने बताया कि 8 जुलाई को खेतड़ीनगर के आवासीय क्वार्टर में रहने वाले दर्शन सिंह व उनकी पत्नी महेंद्र कौर की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, जिसका आज तक खुलासा नहीं हो पाया है.


 


गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण


1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर


विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल