Jhunjhunu news: झुंझुनूं के बार एसोसिएशन बुहाना के चुनाव में अध्यक्ष पद पर दिनेश भार्गव ने दो वोट से जीत हासिल की है. सचिव पद पर पूनम डूडी ने 7 वोट से जीत दर्ज की. जीत की घोषणा के बाद उसके समर्थकों ने खुशियां मनाई और फूल माला पहनाकर बधाई दी. बता दें कि अध्यक्ष पद के लिए 3 उम्मीदवार मैदान में थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबकि सचिव पद पर 2 प्रत्याशी थे. सुबह 9 बजे से बार सभागार में मतदान हुआ. 82 में से 81 वकीलों ने मतदान किया.शाम चार बजे तक मतदान पूरा होने के बाद मतगणना शुरू हुई. राजस्थान के बुहाना में चुनाव के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली है. यहां मुकाबला काफी रोमांचक रहा है. लेकिन फिर भी बाजी भार्गव ने मार ली. 


2 वोट दिनेश भार्गव को मिले हैं


 मुख्य निर्वाचन अधिकारी नरपाल यादव,शौकीन अली,रोहित पोषवाल ने बताया कि अध्यक्ष पद पर 3 उम्मीदवारों में से सबसे अधिक 32 वोट दिनेश भार्गव को मिले हैं. उनके प्रतिद्वंद्वी राजेंद्र यादव को 30 और कृष्ण सैनी को 19 वोट मिले. दिनेश भार्गव ने 2 वोट से जीत हासिल की.सचिव पद पर पूनम डूडी और नरेश भारद्वाज के बीच मुकाबला हुआ.


फूल माला पहनाकर शुभकामनाएं दी


पूनम डूडी को 43 वोट मिले, जबकि उनके प्रतिद्वंदी नरेश भारद्वाज को 36 वोट प्राप्त हुए. एक वोट निरस्त और एक नोटा हुए. पूनम डूडी 7 वोटों से जीत गए. जीत के बाद समर्थकों और बार एसोसिएशन के वकीलों ने फूल माला पहनाकर शुभकामनाएं दी.


ये भी पढ़ें-  राजस्थान के इस स्कूल में भारत माता की जय बोलने पर एक्शन, बच्चों को कर दिया गया सस्पेंड