Jhunjhunu News: बुहाना में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में युवक के साथ मारपीट की गई. इलाज के दौरान गंभीर घायल रमेश रैबारी की मौत हो गई. दुकानदार वाजिद खान पर बेरहमी से मारपीट करने का आरोप  है. विवाद के बाद दुकानदार ने साथियों को बुलाकर मृतक को बुरी तरह से पीटा था.  वाजिद खान समेत तीन-चार अन्य पर जान से मारने का आरोप है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुकानदार ने पीटा


घर के आगे गाड़ी खड़ी करने से मना करने पर दुकानदार ने अपने जानकारों को बुलाकर युवक को बुरी तरह बेरहमी से पीटा की घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. यह घटना झुंझुनूं जिले के बुहाना कस्बे की हैं. मृतक के पिता चतरुराम रैबारी ने रिपोर्ट दी कि दुकानदार वाजिद खान और तीन चार अन्य ने उसके बेटे रमेश को जान से मारने की नियत से बुरी तरह बेरहमी से मारपीट की और दातों से काट लिया.


रमेश की हुई मौत


घायल रमेश का इलाज चल रहा था. लेकिन दो दिन बाद उसने दम तोड़ दिया. मृतक के परिजनों ने बताया की दुकानदार वाजिद खान मृतक रमेश के घर के आगे गाड़ी खड़ी करने लगा था. रमेश ने गाड़ी खड़ी करने से मना किया तो वाजिद खान ने अपना रुतबा दिखाते हुए तीन चार साथियों को बुलाया और रमेश की बुरी तरह से पीटाई कर दी.


पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को दिया


मारपीट के बीच आसपास के लोगों ने बीचबचाव किया. इलाज के दौरान घायल रमेश कुमार की दो दिन बाद मौत हो गई. परिजनों की रिपोर्ट के बाद बुहाना पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर मामलें की जांच शुरू कर दी हैं.


ये भी पढ़ें- कोचिंग से घर जा रही नाबालिग से किया दुष्कर्म, मन नहीं भरा तो दोस्तों को बुला...


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!