Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं में पदस्थापित पीडब्लूडी एक्सईएन राधेश्याम मीणा की मौत को लेकर उनके परिजनों ने भी संशय जाहिर करते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है. आज सुबह झुंझुनूं के रीको एरिया के एक मकान में रहने वाले एक्सईएन राधेश्याम मीणा के शव को लेकर उसकी पत्नी ललिता मीणा राजकीय जिला बीडीके अस्पताल पहुंची थी. उस वक्त ललिता मीणा की तबियत भी खराब हो गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राधेश्याम मीणा की मौत की सूचना पर राधेश्याम मीणा के भाई रामावतार व अन्य परिजन झुंझुनूं पहुंचे. जिन्होंने रिपोर्ट में लिखा है कि उनके भाई की पारिवारिक स्थिति खराब नहीं थी. कोई कर्जा भी नहीं था. तनावपूर्ण स्थिति में भी नहीं था. बावजूद इसके उसकी आ​कस्मिक मृत्यु संशय पैदा करती है. जिसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. पुलिसने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं एक्सईएन राधेश्याम मीणा के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. 


यह भी पढ़ें- BSF की 76वीं वाहिनी ने वीर शहीदों की याद में फल के पौधे लगाकर दी श्रद्धांजलि


परिजन शव को लेकर चौमूं के पास देवथला गांव के लिए रवाना हुए. जहां पर राधेश्याम मीणा का अंतिम संस्कार किया जाएगा. अब इस मौत को लेकर सवाल उठने लगे हैं. परिजनों के संशय के बाद पुलिस इस जांच में जुट गई है कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या है. हत्या की गई है तो किसने की और आत्महत्या हुई है तो क्यों हुई है. 


आपको बता दें कि मृतक का बेटा रोहित अमेरिका में पढाई कर रहा है, तो बेटी बरेली से एमबीबीएस कर रही है. मृतक की पत्नी ललिता निवारू में सरकारी स्कूल में सेकंड ग्रेड की टीचर है. जो जयपुर ही रहती है. वह झुंझुनूं में पति के पास कब आई. यह भी किसी को जानकारी नहीं है.