Jhunjhunu news: प्रदेश के सामान्य प्रशासन विभाग के साथ-साथ मुख्य सचिव का साफ निर्देश है कि राज्य सरकार के किसी भी प्रकार के विकास कार्यों का संबंधित विधायक तथा केंद्र सरकार के विकास कार्यों का संबंधित सांसद और विधायकों की मौजूदगी में लोकार्पण या फिर शिलान्यास करवाया जाए. लेकिन झुंझुनूं के सूरजगढ़ में इससे उलटा हो रहा है. दरअसल झुंझुनूं के सूरजगढ़ से पूर्व विधायक श्रवण कुमार इनदिनों राज्य सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार के फंड से हो रहे विकास कार्यों का एक के बाद एक लोकार्पण और शिलान्यास कर रहे है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद क्षेत्रीय विधायक सुभाष पूनियां ने कहा है कि पूर्व विधायक श्रवण कुमार का दिमागी संतुलन खराब हो चुका है. वे अपनी जेब में कैंची रखने लगे है. जहां भी कोई विकास कार्य की सूचना मिलती है. वहां पर दो लोगों को फीता लेकर खड़े कर देते है और उसको काट देते है. ऐसा ही वाक्या रविवार को हुआ. राज्य सरकार ने खांदवा से निहालोठ की सड़क की घोषणा की थी. जिसका काम जल्द शुरू होने वाला है. 


यहां पर भी पूर्व विधायक श्रवण कुमार अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और पूजा अर्चना के बाद फीता काट दिया. कार्यक्रम के एक वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दो व्यक्ति दोनों तरफ फीता लेकर खड़े है. इस कार्यक्रम के बाद विधायक सुभाष पूनियां ने श्रवण कुमार पर आरोप लगाया कि वे ना केवल राज्य सरकार, बल्कि केंद्र सरकार के कार्यों का भी शिलान्यास और लोकार्पण करने से नहीं चूक रहे. जो सांसद व विधायक के विशेषाधिकार का हनन है. 


इस मामले को लेकर जब पीडब्लूडी अधिकारियों से बातचीत की तो उन्होंने भी इस तरह के किसी शिलान्यास कार्यक्रम की जानकारी होने से मना कर दिया. जिससे सवाल खड़ा होता है कि वास्तव में पूर्व विधायक श्रवणकुमार मनमर्जी से क्षेत्र में विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण कर रहे है. देखने वाली बात यह होगी कि यह सिलसिला रोकने में प्रशासन कामयाब होता है भी या नहीं.


यह भी पढ़े- सीकर के खाटूश्यामजी में जमीन बेचने के नाम पर पौने पांच करोड़ की ठगी


यह भी पढ़े- रात को दूध में उबालकर पिएं ये चीज, मिलेंगे 6 अनोखे फायदे