सीकर के खाटूश्यामजी में जमीन बेचने के नाम पर पौने पांच करोड़ की ठगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1773302

सीकर के खाटूश्यामजी में जमीन बेचने के नाम पर पौने पांच करोड़ की ठगी

Khatu Shyam Ji, Sikar News: राजस्थान के सीकर के खाटूश्यामजी में बेचने के नाम पर एक ठग ने चार करोड़ 51 लाख की ठगी की. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. 

सीकर के खाटूश्यामजी में जमीन बेचने के नाम पर पौने पांच करोड़ की ठगी

Khatu Shyam Ji, Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी में जसोदा सीटी की जमीन बेचने के नाम पर जमीन मालिक ने एक व्यक्ति से चार करोड़ 51 लाख की ठगी करने का मामला सामने आया है. पीड़ित व्यक्ति ने आरोपी सांवर माल संजय कुमार सहित अन्य के खिलाफ धोखधड़ी का मामला दर्ज कराया है. पुलिस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पीड़ित बजरंगलाल ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसने सांवरमल अग्रवाल निवासी कोलकाता की भूमि जोकि मंडा रोड जसोदा सिटी के नाम से है. यह 62,738 वर्ग गज जमीन है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में मौसम विभाग ने दिया इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

मालिक सावर मल, संजय अग्रवाल ने उनके साथ करोड़ों रुपए में जमीन का सौदा 2014 में तय किया, जिसके फलस्वरूप मालिक संजय अग्रवाल ने परिवादी बजरंग लाल पारीक व उनके पुत्र को कोलकाता बुलाकर चार करोड़ 51 लाख रुपये टोकन मनी ले ली. 

बाकी पेमेंट रजिस्ट्री के समय देना तय किया गया था, लेकिन जब परिवादी ने विक्रेता को रजिस्ट्री करवाने के लिए बोला तब रजिस्ट्री करवाने के लिए तैयार नहीं हुआ और आनाकानी करने लगा. पहले तो सावर अग्रवाल यह कहकर गुमराह करता रहा कि उसके बेटा और बहू जमीन बेचने को तैयार नहीं है. 

वहीं, दूसरी तरफ सांवरमल अग्रवाल भू माफियाओं से मिलकर जमीन के ऊपर तोड़फोड़ करवा दिया और इस जमीन में से काफी जमीन बेच डाली. पीड़ित बजरंग लाल पारीक का कहना है कि जब सांवरमल अग्रवाल ने उनको विक्रय की गई संपत्ति मौके पर दिखाई तब पूरी संपत्ति में से कोई भी हिस्सा बेचान नहीं हुआ था, लेकिन बाद में पता चला कि पूरी जमीन में से जमीन लोगों को प्लॉट के रूप में बेच दी है. 

यह भी पढ़ेंः Sikar news: महादेव का दूध और जल से क्यों किया जाता है अभिषेक,सीकर में बम भोले की गूंज

बजरंग पारीक ने बताया कि वह जमीन पर जाता है तो जमीन पर जाने से जान को खतरा है. पुलिस थाना खाटूश्यामजी में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच शुरू जारी है. 

Trending news