Jhunjhunu: झुंझुनूं के बगड़ से बड़ी खबर सामने आई है. झुंझुनूं के बगड़ थाना इलाके में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या के मामले में पुलिस ने 19वीं गिरफ्तारी की है. दिल्ली पुलिस के सिपाही और पोसाना गांव की सरपंच के पुत्र अमित ढेवा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बगड़ एसएचओ श्रवण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया था कि दिल्ली पुलिस के सिपाही अमित ढेवा ने गब्बर गैंग के सदस्य रवि बलौदा के कहने पर दिल्ली की साइबर सेल से राकेश झाझड़िया के मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस करवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद बीकानेर और झुंझुनूं में भी राकेश की हत्या की कोशिश की. लेकिन राकेश बच निकला. इसके बाद जब वह भड़ौंदा गांव की तरफ आया तो अमित ढेवा से ही लोकेशन का पता चलवाकर उन्होंने राकेश झाझड़िया पर हमला किया. जिससे उसकी मौत हो गई. आपको बता दें कि इस मामले में अब तक 18 लोग गिरफ्तार हो चुके है.


इनमें से एक पंचायत समिति सदस्य और एक सरपंच पति भी शामिल है. दिल्ली पुलिस के सिपाही अमित ढेवा की 19वीं गिरफ्तारी है. अभी इस मामले में ना केवल और भी गिरफ्तारी संभव है. बल्कि अब बगड़ पुलिस दिल्ली साइबर सेल में सूचना देने वाले पुलिसकर्मियों से पूछताछ करेगी.


बता दें कि पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड मामले को लेकर बगड़ पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था. इसमें एक भड़ौंदा खुर्द गांव की सरपंच का पति है. तो दूसरा पंचायत समिति सदस्य का पति है. इन दोंनों ने वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपियों को पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया के पलपल के मूवमेंट की सूचना दी.


ये भी पढ़ें- RBSE Result 2023 : मई में इस दिन आ रहा है, आरबीएसई 8वीं, 10वीं 12वीं का रिजल्ट Latest Updates


यह भी पढ़ेंः राजस्थान में हुई IAS परी बिश्नोई की सगाई, दादी और मां ने किया डांस, फोटो वायरल


यह भी पढ़ेंः इस महिला IPS की मां करती थी मजदूरी, खुद 21 साल की उम्र में बनीं ऑफिसर