Jhunjhunu news:  राजस्थान के झुंझुनूं जिले में क्रिकेट संघ की साधारण सभा की बैठक बगड़ के एक निजी होटल में आरबी चौमाल की अध्यक्षता में हुई. जिला क्रिकेट संघ की बैठक में संघ की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया. तो वहीं चुनाव अधिकारी पूर्व प्राचार्य मदनलाल वर्मा की देखरेख में संपन्न हुए. चुनाव में राजस्थान क्रिकेट संघ के पर्यवेक्षक सुशील कुमार शर्मा व जिला खेल अधिकारी राजेश ओला उपस्थित रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- राजस्थान में शाह, वीर तेजाजी महाराज को किया याद, कहा- देश में सबसे भ्रष्ट राजस्थान सरकार


2023 से 27 तक के लिए सर्वसम्मति 
जिला क्रिकेट संघ की नई कार्यकारिणी वर्ष 2023 से 27 तक के लिए सर्वसम्मति से चुनी गई. इसमें आरबी चौमाल को अध्यक्ष, दीपक सिंह, अरविन्द पुरोहित, वीरेन्द्र सिंह व जयप्रकाश शर्मा को उपाध्यक्ष, हरीशचन्द्र सिंह को सचिव, रमेशचन्द्र शर्मा को कोषाध्यक्ष, पवन कुमार भोमिया को संयुक्त सचिव, लीलाधर विश्नोलिया को संगठन सचिव तथा रणवीर सिंह, सुनील कुमार वर्मा को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया. 



यह भी पढ़े-  CM गहलोत का ED की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर तंज, कहा- निकाली जा रही है राजनीतिक दुश्मनी


 बैठक में अंकेक्षित लेखों का अनुमोदन 
नव निर्वाचित पदाधिकारियों का अतिथियों ने माल्यापर्ण कर स्वागत किया. बैठक में वित्तीय वर्ष 2022-23 के अंकेक्षित लेखों का अनुमोदन किया गया. सचिव हरिश राठौड़ ने कहा कि जिले में क्रिकेट के विकास में कोई कमी नहीं रखी जाएगी. स्वर्ण जयन्ती स्टेडियम में भी क्रिकेट एकेडमी तैयार करवाकर जल्दी शुरू करेंगे. तीसरी एकेडमी पिलानी में भी शुरू की जाएगी.


यह भी पढ़े-  नेहा मलिक ने शेयर कर दीं बेडरूम फोटोज, अंदाज देख फैंस के दिलों में लगी आग