राजस्थान में शाह, वीर तेजाजी महाराज को किया याद, कहा- देश में सबसे भ्रष्ट राजस्थान सरकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1948985

राजस्थान में शाह, वीर तेजाजी महाराज को किया याद, कहा- देश में सबसे भ्रष्ट राजस्थान सरकार

Amit Shah visit Rajasthan: आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान के दौरे पर हैं, कुचामन में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं, इस दौरान शाह ने वीर तेजाजी को याद करते हुए कांग्रेस और सीएम अशोक गहलोत की सरकार पर निसाना साधा है. जानें शाह ने मंच से क्या- क्या कहा है?

 

राजस्थान में शाह, वीर तेजाजी महाराज को किया याद, कहा- देश में सबसे भ्रष्ट राजस्थान सरकार

Amit Shah visit Rajasthan: राजस्थान बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह राजस्थान के दौरे पर हैं. कुचामन से जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. दौरे को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी,अरुण चतुर्वेदी, समेत तमाम बीजेपी के नेता कुचामन में हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वीर तेजाजी महाराज को याद किया. शाह ने कहा कि मुगलों का आंधी की तरह सामना करने वाला राजस्थान है, वीर सेनानियों को भी गृह मंत्री ने याद किया.

देश में सबसे भ्रष्ट सरकार है,तो वो राजस्थान की

अमित शाह ने कहा अशोक गहलोत ने वीर भूमि को तबाह करने का काम किया है, देश में सबसे भ्रष्ट सरकार है,तो वो राजस्थान की कांग्रेस की सरकार है. लाल डायरी को लेकर अमित शाह ने निसाना साधा. 

 

राजस्थान में जादू से बिजली गुल कर दी

सचिवालय में एक किलो सोना व ढाई करोड़ रुपए मिलने की बात को लेकर गहलोत सरकार पर निसाना साधा है.अमित शाह ने कहा अशोक गहलोत जादूगर हैं, यहां राजस्थान में जादू से बिजली गुल कर दी. कानून व्यवस्था को गुम कर दिया. इतना तो कोई जादूगर ही गुम कर सकता है, अमित शाह ने कहा अशोक गहलोत सरकार ने पेपर लीक मामले में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. हर साल तीन पेपर लीक हुए. चार साल में 14 से ज्यादा पेपर लीक हुए. अमित शाह ने कहा गहलोत जी आप पेपर लीक करके चट्टे-बट्टे को रोजगार दे रहे हैं.

 

 कांग्रेस सरकार की घेरा बंदी की

राजस्थान में हुए दंगों और कन्हैयालाल तेली हत्याकांड मामले को लेकर भी कांग्रेस सरकार की घेरा बंदी की है.अमित शाह ने कहा सिर काटने वाले का कुछ नहीं करते और रामनवमी और महावीर जयंती पर बैन लगा दिया.धारा 370 हटाने के कलेजा चाहिए और मोदीजी ने धारा 370 समाप्त कर दी.अमित शाह ने कहा ये नरेंद्र मोदी का शासन है यहां किसी की कंकर चलाने की हिम्मत नहीं है.

ये भी पढ़ें- कौन है कांग्रेस की स्टार प्रचारक की मंत्री ममता भूपेश, जिन्हें लोग कहते हैं वसुंधरा राजे का कार्बन कॉपी

 

Trending news