Jhunjhunu news: झुंझुनूं की सूरजगढ़ पुलिस ने पिलोद गांव में 28 अगस्त को विवाहिता की मौत के मामले का खुलासा  किया है. पुलिस ने इस मामले में विवाहित के पति सुरेंद्र सिंह, ससुर करण सिंह और  उसके देवर वीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है. मामले को लेकर झुंझुनूं पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सूरजगढ़ थाना इलाके के पिलोद गांव में विवाहिता की मौत के मामले में पीहर पक्ष की ओर से दहेज हत्या को लेकर मामला दर्ज करवाया गया था.  पीहर पक्ष की रिपोर्ट के बाद मेडिकल बोर्ड का गठन कर विवाहिता का पोस्टमार्टम करवाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विवाहिता के सिर में मारी गोली 


पोस्टमार्टम के दौरान विवाहिता के सिर में गोली मिली.  इसके बाद पुलिस ने विवाहिता के पति सुरेंद्र सिंह, ससुर करण सिंह व देवर वीरेंद्र सिंह को राउंडअप कर पूछताछ की गई. पुलिस पूछताछ में सामने  आया कि  विवाहिता के सिर में गोली मारकर हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए सड़क दुर्घटना का रूप देने को लेकर जिणी रोड पर कार ले जाकर एक्सीडेंट किया गया. पुलिस गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


पीहर के पक्ष को हुआ शक 


घटना के दूसरे दिन मृतका के पीहर के लोग अस्पताल पहुंचे तो उन्हें शक हुआ. शक इसलिए हुआ क्योंकि दुर्घटना के बाद न तो गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था ना ही मृतका के पति सुरेन्द्र को कोई चोट लगी थी. इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस जांच करवाने की मांग की.


पूछसाछ से उगला सच 


मृतक के जबड़े में गोली मिलने के बाद पुलिस ने मृतका के पति, ससुर व देवर को राउंड अप कर पूछताछ की तो सामने आया कि मृतका को दहेज के लिए काफी समय से परेशान किया जा रहा था. कई बार मारपीट भी कर चुके थे. उसके बाद पुलिस ने तीनों से गहनता से पूछताछ की तो सच उगल दिया.


ये भी पढ़िए-


नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय


सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे