झुंझुनूं न्यूज:  झुंझुनूं की चिड़ावा नगरपालिका की चेयरमैन सुमित्रा सैनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे अपने सगे भाई की पुण्यतिथि के लिए भी खुद कंफर्म नहीं है. इसलिए वे भाई की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों से बातचीत करने से पहले अपने साथी पार्षद से कंफर्म कर रही है कि उनके भाई की आज कौनसी पुण्यतिथि है. यह एक नेता होने के नाते तो शर्मनाक ही है. साथ ही साथ इसलिए और भी ज्यादा शर्मनाक है कि एक छोटी बहन को अपने सगे भाई की पुण्यतिथि तक याद नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सगे भाई की पुण्यतिथि याद नहीं


जबकि ये ही नेता हर दिन महापुरूषों, बड़े नेताओं और अधिकारियों को जन्मदिन की बधाई और पुण्यतिथि पर नमन करना नहीं भूलते. जिनकी असलियत यह है कि ये खुद के सगे भाई की पुण्यतिथि को लेकर भी कंफर्म नहीं है. महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सुमित्रा सैनी इससे पहले भी अपने कई वीडियो के कारण अपनी हंसी करवा चुके है.


जब वे चेयरमैन बनीं थी. तब उन्हें ईमेल और वेबसाइट का अंतर पता नहीं था. तो उन्होंने भाषण में ईमेल सेवा को ही वेबसाइट सेवा बता डाला था. यही नहीं एक बार जब झुंझुनूं कलेक्टर यूडी खान नगरपालिका दौरे पर आए थे. तो भी उनके काम में अपनी बड़ाई करने के लिए बोलते हुए उनका वीडियो जमकर वायरल हुआ था. इन सबके बाद सवाल यह भी खड़ा होता है कि आखिरकार ऐसे नेताओं को हमनें अपने नेतृत्व की जिम्मेदारी सौंप रखी है क्या. बहरहाल, ये वीडियो चिड़ावा में तेजी से वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें-


जानिए, बिना ऑपरेशन के क्या है पथरी का रामबाण इलाज!


Petrol Pump: पेट्रोल पंप संचालकों की हड़ताल से ना हों परेशान,यहां से भरवाइए


दंपति पर बेसबॉल डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर सुलाया मौत की नींद, CCTV फुटेज आया सामने


कोटा में एयरपोर्ट को लेकर 'सियासी रार', गहलोत के बयान पर बरसे BJP के ये 3 विधायक