Jhunjhunu: एक बार फिर झुंझुनूं शहर में डीजे बंद कराने को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद करीब आधे घंटे से ज्यादा समय तक शहर में दुर्गा विसर्जन यात्रा रुकी रही. बीच सड़क पर बैठकर शहर के युवाओं ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और जय श्री राम के नारे लगाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल आज शहर में अलग-अलग जगहों पर हो रही आधा दर्जन से अधिक दुर्गा पूजा महोत्सवों का समापन हुआ. जिस पर सभी दुर्गा प्रतिमाएं विसर्जन के लिए समस तालाब ले जाई जा रही थी. कपड़ा बाजार तक ये दुर्गा प्रतिमाएं लिए हुए विसर्जन यात्रा पहुंची तो इस यात्रा में शामिल डीजे वाले को किसी पुलिसकर्मी ने डीजे बजाने का लाइसेंस का पूछ लिया. डर के कारण डीजे वाला मौके से भाग गया.


जिसके बाद यात्रा में शामिल लोगों को पता चला कि पुलिसकर्मी द्वारा डराने पर डीजे वाला भाग गया. इस बात को लेकर सभी गुस्सा हो गए और विसर्जन यात्रा कपड़ा बाजार में ही रोककर इसमें शामिल लोग सड़क पर धरने पर बैठ गए. विवाद और विरोध की सूचना पर शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा पहुंचे. जिन्होंने समझाइश की और डीजे वाले को वापिस बुलाया.


इसके बाद वापिस यात्रा शुरू हुई. लेकिन एक बार यात्रा रूक जाने से तनाव जैसे हालात हो गए. आपको बता दें कि सावन के महीने में भी कुछ इसी तरह का विवाद झुंझुनूं शहर में हो गया था. जब कावंड़िए डीजे के साथ कांवड़ लेकर शहर में आए तो एक पुलिसकर्मी द्वारा डीजे बंद कराने को लेकर विवाद हो गया था. तब भी तनाव के हालातों को सामान्य कराने में पुलिस को काफी मशक्कत करानी पड़ी.


Reporter-Sandeep Kedia


खबरें और भी हैं...


Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी


Jaipur: बीजेपी ने ली प्रदेश सरकार पर चुटकी, प्रवक्ता बोले अंगद के पैर सी हो गयी स्थिति


यहां पैरों से कुचला जाता है रावण, शरीर पर उग जाते हैं ज्वारे, होता है मलयुद्ध


मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले