Surajgarh News: झुंझुनूं के बुहाना के सागा गांव में ट्रेक्टर पलटने के बाद मुख्य रास्ता बंद होने से लोगों ने सड़क की मरम्मत की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. सूचना पर पीडब्लूडी एईएन नमृता शर्मा, जलदाय विभाग एईएन अशोक कुमार, सिंघाना पुलिस मौके पर पहुंची. अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को चार दिन में सड़क की मरम्मत कार्य शुरु नहीं होने पर ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आश्वासन दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरपंच वीरेंद्र यादव ने बताया कि जल जीवन मिशन के तहत गांव की मुख्य सड़क तोड़कर पाइप लाइन डाली थी. लेकिन संवेदक के जरिए सड़कों को ठीक नहीं किया गया. जगह-जगह रास्तों को खराब कर दिया गया और पाइप लाइन डालकर उबड़ खाबड़ सड़कों को छोड़ दिया गया. जिससे सड़क पर एक-एक फुट के गड्ढे हो गए. उनमें पानी भरा रहता हैं. जिससे आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ता है. 


पूर्व विधायक मंत्री सुंदरलाल के बेटे ईश्वर कलवा गांव से चिड़ावा ट्रेक्टर लेकर जा रहे थे. गड्ढे से ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे गांव का मुख्य रास्ता जाम हो गया. गांव के इंद्रपाल ने बताया कि पाइप लाइन डालने के बाद सड़कों को ठीक नहीं करने के कारण आवागमन में परेशानी बनी हुई है. जिसको लेकर कई बार अधिकारियों को शिकायत की गई. लेकिन सड़कों को ठीक करने के बजाय अधिकारी व ठेकेदार गांव वालों को ही धमकाने लगे. 


ग्रामीणों को उबड़ खाबड़ रास्तों में होकर निकलने को मजबूर होना पड़ रहा है. कई जगह गड्ढों में पानी भरा गया जिसके कारण आवागमन में परेशानी बनी हुई है. ग्रामीणाो ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया. लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है. प्रदर्शन के दौरान कैलाश, महेंद्रसिंह, अशोक, फूलाराम, सूबेदार किरोड़ीमल, किशोरीलाल, धर्मपाल, अजय शर्मा, रामस्वरुप, विजयसिंह, कालूराम, हनूमानसिंह, मुंशीराम, राजीव पंच समेत अन्य ग्रामीण मौजूद थे. इस मामले में एईएन ने कहा कि सागा गांव में पाइप लाइन डालने के बाद सड़क की रिपेयरिंग नहीं की. मामले को लेकर संवेदक से बात हुई हैं. चार दिन का समय मांगा हैं. यदि चार दिन तक सड़क की रिपेयरिंग का काम शुरु नहीं करता हैं तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी.
Reporter: Sandeep Kedia


ये भी पढ़े..


जहाजपुर में बड़ा सड़क हादसा, वैन और मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर से तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल


पानी के बिलों में भारी गड़बड़ी, 4 महीने बाद बिल चार गुना बढ़कर आया