Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं की एक नाबालिग को इंस्टाग्राम पर यूपी निवासी नाबालिग से प्यार हो गया और वह घर छोड़कर भाग गई. पुलिस जब नाबालिग को दस्तयाब करने पहुंची तो वह अपने ही नाबालिग प्रेमी के साथ मिली. नाबालिग प्रेमी भी पुलिस के गिरफ्त से भागा तो बस की चपेट में आ गया, जिससे उसका पैर फ्रेक्चर हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि नाबालिग प्रेमी को बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोतवाली के एएसआई मुलायम सिंह ने बताया कि 18 अक्टूबर को झुंझुनूं शहर निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी थी कि उसकी 17 साल की बेटी रात को खाना खाकर सोई थी. सुबह देखा तो वह नहीं मिली. उसकी बेटी साथ में बैग, कपड़े और अपने डॉक्यूमेंट्स भी लेकर गई थी, जिस पर पुलिस ने नाबालिगा को तलाश किया, जो मध्यप्रदेश में मिली.


साथ ही कोतवाली की पुलिस टीम जब मध्य प्रदेश पहुंची तो वहां पर यह नाबालिग यूपी के ऐटा जिला निवासी एक नाबालिग के साथ मिली, जिस पर दोनों को दस्तयाब कर झुंझुनूं लाया जा रहा था, लेकिन यूपी में ही मौका पाकर नाबालिग प्रेमी पुलिस से भाग गया. भागते हुए यह युवक एक बस के चपेट में आ गया, जिससे वह घायल हो गया. मौके पर ही उसे प्राथमिक उपचार दिलाया गया, इसके बाद झुंझुनूं बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज जारी है.


छह माह पहले इंस्टाग्राम पर मिले थे दोनों
एएसआई मुलायम सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि झुंझुनूं शहर निवासी नाबालिग युवती का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है. वह करीब छह माह पहले ऐटा जिला के नाबालिग के संपर्क में आई थी. दोनों में दोस्ती हुई और प्यार हो गया. 17-18 अक्टूबर की दरमियान रात को नाबालिग झुंझुनूं से अकेले ही कपड़े और कागजात आदि लेकर भाग गई. भागकर वह अपने प्रेमी से मिली और फिर दोनों मध्यप्रदेश चले गए. पुलिस ने दोनों को दस्तयाब कर लिया है.


Reporter: Sandeep Kedia


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..