Jhunjhunu: झुंझुनूं में लोक परिवहन की बस ने एक कार को जबरदस्त टक्कर मारी. जिससे कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं बस भी पलट गई. जिसके चलते बस में सवार करीब एक दर्जन सवारियों को चोटें आई है. जिन्हें निजी और सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जानकारी के मुताबिक झुंझुनूं में कार्यरत स्टेट जीएसटी में ज्वाइंट कमिश्नर सुनिल मील का भाई राजकुमार मील अपने एक साथी के साथ बगड़ से झुंझुनूं की ओर आ रहा था. बीड़ में सामने से आ रही लोक परिवहन बस के चालक ने तेज रफ्तार में बस चलाते हुए कार को जबरदस्त टक्कर मारी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ना केवल कार के परखच्चे उड़ गए. बल्कि बस भी क्षतिग्रस्त हो गई और रफ्तार में वन विभाग की तारबंदी तथा एक पेड़ को तोड़ते हुए पलट गई. घटना पर मौजूद लोग घायलों को अस्पताल पहुंचाने की बजाय वीडियो बनाते रहे. करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो कार सवार एक घायल को एंबुलेंस के द्वारा बीडीके अस्पताल रवाना किया. जिसकी रास्ते में मौत हो गई. इसके बाद कार से दूसरे मृतक का शव निकालने के लिए दो क्रेनों की मदद ली गई. इन क्रेनों से ही कार में फंसा हुआ शव निकाला गया.


देश के एकमात्र चौथ माता मंदिर में जलती है रहस्यमई अखंड ज्योत, दर्शन के लिए चढ़नी पड़ती है 700 सीढ़ियां


वहीं मौके पर एएसपी डॉ. तेजपालसिंह पहुंचें. जिन्होंने बताया कि हादसे में दो जनों की मौत हो गई है. जिनमें से एक की पहचान हो गई है. दूसरे की पहचान की जा रही है. घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में ईलाज चल रहा है. घटना के बाद से बस चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है. हादसे के बाद यातायात भी प्रभावित रहा. जिसे यातायात पुलिस ने आकर सामान्य करवाया.


GST ज्वाइंट कमिश्नर के भाई की मौत


वहीं मौके पर बगड़, सदर और कोतवाली, तीन थानों की पुलिस भी पहुंच गई है. हादसे में भाई की मौत की सूचना के बाद राज्य कर के ज्वाइंट कमिश्नर सुनिल मील भी बीडीके अस्पताल पहुंचे. जिन्हें साथ आए उनके अधिकारियों और कर्मचारियों ने ढांढ़स बंधवाया.


Reporter- Sandeep Kedia


ये भी पढ़े..


राजीव गांधी ग्रामीण खेलों के लिए आगे आया कॉर्पोरेट सेक्टर, विजेता टीम के लिए सौंपा 7.20 लाख रुपये का चेक


ERCP को लेकर शेखावत के निशाने पर आई गहलोत सरकार, कहा- जनता के साथ कर रहे धोखा