Mandawa: झुंझुनूं के मंडावा में 4 साल बाद कार रैली का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें ऑल इंडिया से प्रतिभागी भाग लेंगे. इस कार रैली प्रतियोगिता आयोजन को लेकर आयोजक मंडावा पहुंचे. ऑटोज 365 मोटर्स स्पोर्ट्स की ओर से इस कार रैली प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. ब्लेज डे डेजर्ट टीएसडी कार रैली 16, 17 और 18 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑटोज 365 मोटर स्पोर्ट्स जयपुर के रैली ड्राइवर और कोफाउंडर रिहन भारद्वाज जयपुर ने बताया कि इस कार रैली प्रतियोगिता को देश की कई बड़ी कंपनियां स्पॉन्सर कर रही है और इस कार रैली का शुभारंभ 16 दिसंबर 2022 को गुरूग्राम से होगा. इसके साथ ही 17 दिसंबर को कार रैली गुरूग्राम से रवाना होकर शाम तक मंडावा गढ़ परिसर में पहुंचेगी और 18 दिसंबर को सुबह मंडावा गढ़ से रैली शुरू होकर.


यह भी पढ़ें - PM Modi Live Today: मानगढ़ के मंच से PM ने की CM गहलोत की तारीफ, बोले- अशोक गहलोत मोस्ट सीनियर है


जो विभिन्न रूट से होते हुए कुहाङू, कोलाली, पाटोदा, टांई, बिसाऊ, अलसीसर, महनसर, मलसीसर, रामगढ़ शेखावाटी, तिहावली, खालासी, सदीनसर, डाबड़ी, दीनवा, चूड़ी अजीतगढ़ के रेतीले धोरों से होते हुए शाम को मंडावा पहुंचेगी. उक्त कार रैली मंडावा सफारी के संचालक अनिरुद्ध सिंह के मार्गदर्शन में आयोजित होगी और 18 दिसंबर शाम को प्रतिभागियों और विजेताओं को पुरस्कार के रूप में ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा. 


वहीं इस कार रैली में विशेष आकर्षण का केंद्र आर्मी एडवेंचर, बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन की टीम भी पार्टिसिपेट करेंगी. इस कार रैली में 100 से अधिक प्रतिभागी भाग लेंगे. इस कार रैली का मुख्य उद्देश्य लोगों को सुरक्षित यातायात के लिए जागरूक करना और शेखावाटी बेल्ट में पर्यटन को बढ़ावा देना उद्देश्य है. इस कार रैली में टाइम, स्पीड और डिस्टेंस का रोमांच देखने को मिलेगा और प्रतिभागियों को कच्चे और पक्के रास्तों पर गाड़ी चलानी होगी.


Reporter: Sandeep Kedia


खबरें और भी हैं...


Rajasthan Weather: राजस्थान में रात में राहत बरकरार,तो वहीं दिन में गर्मी का सितम जारी, आने वाले दिनों में बढ़ेगी सर्दी, बना चक्रवाती तंत्र


8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय


प्रधानमंत्री के मानगढ़ धाम के दौरे को लेकर कांग्रेस ने उठाए सवाल कहा- गुजरात चुनाव के वक्त मानगढ़ धाम याद आया