Mandawa: झुंझुनूं के मंडावा से विधायक रीटा चौधरी ने मंडावा कस्बे में अलखियान जोहड़ में दो हैक्टयर भूमि में बनने वाले खेल स्टेडियम स्थान का निरीक्षण किया और खेल स्टेडियम को किस तरीके से बनाया जाएगा और उसमें क्या सुविधाएं उपलब्ध होगी, सहित नक्शा आदि बनाने को लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. खेल स्टेडियम के लिए एक करोड़ 50 लाख रुपए की वित्तीय स्वीकृति जारी हो चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..


वहीं इसके बाद विधायक ने पास ही में कामधेनु निराश्रित गौ सेवा समिति द्वारा संचालित गौशाला का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया समिति अध्यक्ष रविंद्र शर्मा से गौशाला के बारे में विस्तार से जानकारी ली. इसके बाद विधायक रीटा चौधरी साईं बाबा मंदिर के पास पहुंची, जहां पर आईटीआई कॉलेज भवन का निर्माण कार्य होना है और आईटीआई कॉलेज के लिए 10 करोड रुपए का बजट स्वीकृत हो चुका है तथा दीपावली के बाद भवन निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा. 


साथ ही इस दौरान विधायक के साथ पूर्व पालिका अध्यक्ष सज्जन मिश्रा, पालिका अध्यक्ष नरेश सोनी, पीडब्ल्यूडी विभाग के जेईएन अनुज कुमार, पंचायत समिति विकास अधिकारी नरेंद्र पूनिया, पूर्व पंचायत समिति सदस्य शशि कुमार भारू, ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष मुकेश गुर्जर, पटवारी जितेंद्र कुमार मौजूद रहें.


Reporter: Sandeep Kedia


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 



Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..