Jhunjhunu, Mandawa: झुंझुनूं के अलसीसर से बड़ी खबर मिल रही है. चुनावों से पहले झुंझुनूं के मंडावा विधानसभा में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. बयानबाजी सांसद नरेंद्र कुमार और मंडावा विधायक रीटा चौधरी के बीच हो रही है. दरअसल पिछले दिनों सांसद नरेंद्र कुमार ने एक बयान में कहा था कि मलसीसर में उनके पैसों से कॉलेज बन गया है. लेकिन पांच किलोमीटर दूर ही अलसीसर में मंडावा विधायक रीटा चौधरी ने कॉलेज खुलवा दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही उन्होंने मंडावा विधानसभा क्षेत्र में खुल रहे कृषि महाविद्यालय का नाम भी पूर्व मंत्री रामनारायण चौधरी के नाम पर किए जाने पर सवाल उठाए. जिसका मंडावा विधायक रीटा चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि सांसद नरेंद्र कुमार सट्टेबाज है. टमकोर में महंगाई राहत कैंप में पहुंची रीटा चौधरी ने सांसद पर हमला बोला और कहा कि वे जहां भी जाते है. वहां कहते है कि उन्होंने अपने पैसों से मलसीसर में सरकारी कॉलेज की बिल्डिंग बना दी. वो कुछ भी बना सकते है. क्योंकि वे सट्टा खेलते है. स्कूल चलाते है. जहां पर आने वाले गरीब बच्चों से अनाप-शनाप फीस लेते है. 


इसलिए वे कुछ भी कर सकते है. लेकिन रामनारायण चौधरी का व्यक्तित्व इतना बड़ा है. उन पर अंगुली नहीं उठा सकते. उन्होंने अपने जीवन के 60 साल किसानों, समाज और देश को दिया. वे देश के लिए जेल तक जाकर आए. ऐसे में उन पर टिप्पणी करना उनकी ओछी मानसिकता है. उन्होंने कहा कि वैसे भी वो सांसद के बयान को सीरियस नहीं लेती. क्योंकि वे जब भी बोलते है. ऐसा लगता ही नहीं की कोई सांसद बोल रहा है. उन्हें लोकसभा में बोलना चाहिए. 


पर वहां वे जिले की बात रखने में नाकाम रहे. उन्होंने कहा कि अलसीसर में बालिकाओं के लिए कॉलेज बन रहा है. सरकार ने घोषणा की है कि जिस भी स्कूल में 500 से अधिक छात्राएं होगी. वहां पर कॉलेज खोल देंगे. पर अलसीसर की गर्ल्स कॉलेज से सांसद को पता नहीं क्यों आपत्ति है. इधर, सांसद नरेंद्र कुमार ने कहा है कि उनके मंडावा क्षेत्र में सक्रिय होने से विधायक बौखलाकर उन पर निजी टिप्पणी कर रही है.


ये भी पढ़ें...


इन OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी तू झूठी मैं मक्कार और झिल्ली जैसी धांसू फिल्में, हो जाइए तैयार