OTT Release this Week: इन OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी तू झूठी मैं मक्कार और झिल्ली जैसी धांसू फिल्में, हो जाइए तैयार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1679158

OTT Release this Week: इन OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी तू झूठी मैं मक्कार और झिल्ली जैसी धांसू फिल्में, हो जाइए तैयार

OTT Release this Week: अगर आप ओटीटी (OTT) पर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है. इस हफ्ते नेटफ्लिक्स (Netflix) प्राइम वीडियोज (Prime Video), हॉटस्टार (Hotstar) और अन्य प्लेटफॉर्म पर तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) जैसी कई धांसू फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

 

OTT Release this Week: इन OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी तू झूठी मैं मक्कार और झिल्ली जैसी धांसू फिल्में, हो जाइए तैयार

OTT Release this Week:  इस हफ्ते नेटफ्लिक्स (Netflix) प्राइम वीडियोज (Prime Video), हॉटस्टार (Hotstar) और अन्य प्लेटफॉर्म पर तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) और कोरोना पेपर्स (Corona Papers) जैसी फिल्में रिलीज हो रही हैं. इसके अलावा Hoichoi पर झिल्ली (Jhilli) जैसी फिल्में भी देखी जा सकती हैं.

पिछले हफ्ते, डिजिटल प्लेटफॉर्म ने दर्शकों के लिए बहुत सी शानदार फिल्में रिलीज कीं, जैसे रितेश देशमुख और जेनेलिया डी'सोजा की फिल्म वेद, नानी और किर्ति सुरेश की फिल्म दशहरा जैसी फिल्में Disney+ Hotstar और Netflix पर देखी जा सकती हैं.

इसी बीच, इस हफ्ते फिल्म निर्माताओं और OTT कंपनियों ने कुछ ऐसी मनोरंजक फिल्मों पर सहयोग किया है, जैसे Shraddha Kapoor और Ranbir Kapoor स्टारर Tu Jhoothi Main Makkaar जो Netflix पर रिलीज हो रही है, Disney+ Hotstar पर मलयालम मिस्ट्री एक्शन-थ्रिलर ड्रामा Corona Papers जैसी फिल्में भी हैं.

इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट (List of OTT Release this Week):

तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) 

तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) एक हिट कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो मार्च 2023 में थिएटरों में रिलीज हुई थी, और अब इसे OTT प्लेटफॉर्म पर भी देखा जा सकता है. Shraddha Kapoor और Ranbir Kapoor की फिल्म एक असाधारण प्यार की कहानी है जो एक मिलेनियल कपल के रिश्ते में कई उतार-चढ़ावों से गुजरती है. Netflix पर नवीनतम फिल्म को स्ट्रीम करें.

कोरोना पेपर्स (Corona Papers Disney+ Hotstar)

मलयालम भाषा की फिल्म कोरोना पेपर्स (Corona Papers) एक मिस्ट्री एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जो कोरोना महामारी के दौरान समृद्धि कमाने वाले चोरों और पुलिस के बीच एक बिल्ली-बकरी का खेल बताती है. Corona Papers 5 मई को OTT जागता Disney+ Hotstar पर रिलीज होने जा रही है.

झिल्ली (Jhilli- Hoichoi)

Jhilli एक 2021 की बंगाली भाषा की फिल्म है. जो एक युवा लड़के की कहानी बताती है. जो कोलकाता के सबसे बड़े रद्दी यार्ड में एक हड़ताल कारखाने का संचालन करता है और अपने काम में अपनी बेहतरीन कोशिश करता है, हालांकि, उसके साथी आगे बढ़ने की योजना बनाते हैं जिससे वह उस जगह से बाहर हो जाता है. इस भावनात्मक ड्रामा फिल्म को अब Hoichoi पर 5 मई को रिलीज़ किया जाएगा.

ये भी पढ़ें...

Romantic movies on Netflix: नेटफ्लिक्स पर आने वाली हैं द-मदर और पेन हसलर्स जैसी धमाकेदार फिल्में

Trending news