Pilani Crime News: झुंझुनूं के पिलानी पुलिस पर जानलेवा हमले करने वाले आरोपियों को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है. हमला करने वाले  8 आरोपियों में से चार को पुलिस ने दबोच लिया है तो वहीं चार आरोपियों की तलाश के लिए टीमें दबिशे दे रही है. फरार आरोपियों में गिरफ्तार आरोपी भरतसिंह बालापोता की पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी के साथ इन जिलों में अलर्ट जारी, दो दर्जन गांवों के रास्ते बंद


 मामले की जांच कर रहे एसआई सुरेश रोलन ने बताया कि 7 अक्टूबर की रात को एक युवक के पास हथियार होने की सूचना पर पिलानी कस्बे के निहाली चौक में पुलिस पहुंची थी. जहां पर भरत सिंह बालापोता के बेटे इंदप्रकाश उर्फ सोंटू ने पुलिसकर्मी राजकुमार के सिर पर शराब की बोतल मारकर सिर फोड़ दिया था और जान लेने की कोशिश की थी.  साथ ही कुछ युवकों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी की.


 वहीं भरतसिंह बालापोता की पत्नी पुष्पा कंवर, इंदू, प्राची ने घर के पालतू खतरनाक कुत्तों को पुलिस की तरफ छोड़ दिया. इन कुत्तों ने चार पुलिसकर्मियों को काट लिया था. पुलिस ने मामले में मौके पर भरत सिंह बालापोता, संदीप स्वामी,  मोहित सैनी तथा  विक्रम गुर्जर को शांतिभंग क आरोप में गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें पुलिस के जरिएदर्ज करवाए गए जानलेवा हमले, राजकार्य में बाधा और सरकारी संपत्ति को नुकसान मामले में गिरफ्तार किया गया.  जिन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. 


Reporter: Sandeep Kedia


खबरें और भी हैं...


कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना


Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा


अडानी के साथ 60 हजार करोड़ बिजनेस डील पर राहुल गांधी ने कहा-मेरी पॉजिशन मोनोपोली के खिलाफ


चितौड़गढ़: शौच के दौरान हुई महिला की डिलीवरी, बच्चे की मौत के बाद पति ने की तोड़फोड़