Jhunjhunu News: झुंझुनूं के मुकुंदगढ़ थाना इलाके के डूंडलोद गांव में अपने ही बुजुर्ग चाचा को उसके भतीजे ने मुक्कों से मार—मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में मृतक के बेटे ने हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक डूंडलोद के तोलासरिया परिवार के सदस्य विश्वनाथ तोलासरिया का दो दिन पहले देहांत हो गया था. जिसकी शोक बैठक चल रही थी. इसी दौरान दिवंगत विश्वनाथ के बड़े भाई किशोरीलाल का बेटा सीकर निवासी रामगोपाल अपनी पत्नी और मां के साथ शोक सभा में पहुंचा. उसने आते ही पहले तो गाली गलौच करना शुरू कर दिया. इसके बाद अपने चाचा गोकुलचंद तोलासरिया के साथ मारपीट शुरू कर दी.


 मृतक गोकुलचंद के पुत्र संजय द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर के मुताबिक पहले तो ]आरोपी े गोकुलचंद के सिर पर मुक्कों से वार किया इसके बाद जब गोकुलचंद नीचे गिर गया तो भी गोकुलचंद की छाती पर मुक्कों से वार करता रहा. बीच बचाव करने गोकुलचंद के बड़े भाई उमादत्त और छोटा भाई भरत आया तो उनसे भी मारपीट की.


 मारपीट में घायल गोकुलचंद को जब नवलगढ़ के जिला अस्पताल ले जाया गया तो उसे मृत घोषित कर दिया. अब इस मामले में मृतक गोकुलचंद के बेटे संजय ने अपने ताऊ के बेटे रामगोपाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. उसने बताया है कि करीब एक—डेढ़ साल पहले भी रामगोपाल ने उसके परिवार के सदस्यों के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की थी और दुकानों के ताले लगा दिए थे. जब भी रामगोपाल और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. पुलिस ने छह महीने के लिए पाबंद किया था लेकिन अब एक बार फिर इन्होंने हमला कर गोकुलचंद की जान ले ली.


बताया जा रहा है कि तोलासरिया परिवार में प्रोपर्टी को लेकर विवाद है. जिसके चलते यह घटना हुई है. हालांकि पुलिस रिपोर्ट में प्रोपर्टी विवाद का कोई जिक्र नहीं है