Udaipurwati News: राजस्थान के सीकर जिले से अपहरण किए गए बच्चे के मामले में पुलिस को बड़ा इनपुट हाथ लगा है. दोनों के दोनों आरोपी सीकर जिले के ही रहने वाले है, जिन्होंने चार दिन पहले नेछवा से चुराई गई बोलेरो गाड़ी से इस वारदात को अंजाम दिया था. वहीं झुंझुनूं पुलिस ने भी आरोपियों को पकड़ने के लिए रात को तीन बजे तक काटली नदी क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि एएसपी डॉ. तेजपालसिंह के नेतृत्व में करीब एक दर्जन थानों के प्रभारी और 150 से अधिक पुलिस जाब्ते के साथ नदी क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. झुंझुनूं पुलिस के सर्च ऑपरेशन से डरे सहमे आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर सीकर तक पहुंचने में कामयाब हो गए, जहां पर सीकर पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया. 


वहीं दूसरे आरोपी को भी नामजद कर लिया है. पुलिस ने भाटीवाड़ गांव में ही नदी क्षेत्र से वारदात में काम ली गई बोलेरो गाड़ी को भी जब्त कर लिया है, जिसकी जांच पड़ताल में सामने आया है कि यह बोलेरो गाड़ी चार दिन पहले सीकर जिले के ही नेछवा से चुराई गई थी, जिसकी नंबर प्लेट हटाकर आरोपियों ने इसे वारदात में काम लिया है.


पुलिस की सख्ती बदमाशों पर पड़ी भारी
वारदात के बाद झुंझुनूं पुलिस की सख्ती बदमाशों पर भारी पड़ी. वारदात के बाद बदमाशों ने सीकर जिला तो छोड़ दिया, लेकिन सीसीटीवी कैमरों के जरिए मिली सूचना सीकर पुलिस ने झुंझुनूं पुलिस से साझा की. झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा ने भी उदयपुरवाटी, नवलगढ़, गुढ़ागौड़जी थाना इलाकों में टीमों को सक्रिय किया. करीब 40 से अधिक मोबाइल टीमों को गाड़ियों और बाइकों पर रवाना कर चप्पे-चप्पे पर चौकसी बढ़ा दी. जिसके कारण झुंझुनूं पुलिस के पास यह इनपुट आ गया था कि बदमाश झुंझुनूं जिले में ही है. इसके बाद पुलिस की सख्ती से बदमाश भी घबरा गए. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुई गाड़ी और बच्चे की तस्वीरों से हर गांव में भी ग्रामीणों की टीमें भी सक्रिय थी.


हरियाणा बॉर्डर पर लगाए गए 20 नाके
एसपी मृदुल कच्छावा ने बच्चे को दस्तयाब और आरोपियों को पकड़ने के लिए हरियाणा बॉर्डर को पूरी तरह से सील कर दिया था, जिससे बदमाश हरियाणा की तरफ भी नहीं भाग पाए. उन्होंने खेतड़ी, मेहाड़ा, बुहाना, पचेरी कलां, पिलानी, सूरजगढ़ थानों के साथ लगते हरियाणा बॉर्डर पर ना केवल 20 से अधिक नाके लगाए, बल्कि नाकाबंदी के दरमियान एक-एक वाहन और पूरे मूवमेंट पर नजर रखी.


यह भी पढ़ें - विजयदशमी पर सीएम अशोक गहलोत का सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अधिकारियों को तोहफा, मंत्री जूली ने जताया आभार


गुमाना के बास सीकर के है दोनों आरोपी
एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि इस मामले में सीकर पुलिस ने मुख्य आरोपी सुनिल उर्फ सुधा पुत्र शुभकरण गढवाल को राउंडअप कर लिया है. वहीं उसके दूसरे साथी गुमाना का बास के ही रहने वाले आनंदपाल पुत्र बाबूलाल गढवाल की तलाश की जा रही है.


Reporter: Sandeep Kedia


खबरें और भी हैं...


Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी


Jaipur: बीजेपी ने ली प्रदेश सरकार पर चुटकी, प्रवक्ता बोले अंगद के पैर सी हो गयी स्थिति


यहां पैरों से कुचला जाता है रावण, शरीर पर उग जाते हैं ज्वारे, होता है मलयुद्ध


मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले


Dussehra puja 2022: क्यों खास है इस बार दशहरा पर्व, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, विधि और महत्व