Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur News) जिले के फलोदी में लोहावट से फलोदी आई बरात में आए एक युवक के साथ 3 लोगों ने मारपीट कर 30,400 रुपये छीन लिए, जिसको लेकर पीड़ित द्वारा फलोदी पुलिस (Phalodi Police) थाने में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - 'कैमरी' की नाक देती थी सभा और रैली की इजाजत, ऑनड्यूटी गई जान


क्या है पूरा मामला
फलोदी थाना अधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया (Rakesh Kumar Khayalia) से मिली जानकारी के अनुसार लोहावट निवासी लक्ष्मणलाल पुत्र संपतलाल ने पुलिस थाना फलोदी समक्ष उपस्थित होकर लिखित रिपोर्ट देकर बताया कि 11 दिसंबर को मैं लोहावट से फलोदी अपने एक रिश्तेदार की शादी में शरीक होने के लिए आया था. यहां जवाहर प्याऊ स्थित बाबा रामदेव जी के मंदिर में बारात को ठहराया गया था. रात का खाना खाते वक्त शराब के नशे में धुत पपिया उर्फ पंकज दर्जी, बाबू और दिनेश दर्जी निवासी लोहावट विश्वनावास ने बिना किसी कारण के मुझसे लड़ाई-झगड़ा शुरू कर दिया और मुझे लात और मुक्को से मारा, जिससे मेरी पसलियां टूट गई. साथ ही मेरे मुंह पर भी चोटे आई है. इस लड़ाई-झगड़े में उन्होंने मेरी जेब में रखे 30,400 रुपये भी मुझसे छीन लिए. इस दौरान बरात में आए लोगों ने बीच-बचाव कर मुझे उनसे छुड़वाया और अस्पताल पहुंचाया. 


यह भी पढ़ें - Jaisalmer: सांसी गैंग के 5 चोर गिरफ्तार, ट्रेन और बसों में करते थे चोरी


साथ ही पीड़ित ने रिपोर्ट में उचित कार्रवाई कर न्याय दिलाने की मांग की गई है और फलोदी पुलिस (Police) ने लिखित रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है.