Jodhpur: जोधपुर के फलोदी नगर पालिका के टाउन हॉल में कच्ची बस्ती स्टेट ग्रांट एक्ट व 69ए के तहत नगरपालिका अध्यक्ष पन्नालाल पहलवान व उपाध्यक्ष मोहम्मद सलीम नागौरी के हाथों से लाभार्थियों को पट्टों का वितरण किया गया. इस दौरान उपाध्यक्ष नागौरी द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे लगाने पर नेता प्रतिपक्ष रमेश थानवी द्वारा विरोध कर कार्यक्रम से वॉक आउट कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रत्येक सप्ताह नगर पालिका द्वारा टाउन हॉल में एक कार्यक्रम का आयोजन कर स्टेट ग्रांट 69ए व कच्ची बस्ती में निवास करने वाले लोगों को प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार आवासीय पट्टों का वितरण किया जाना सुनिश्चित किया गया है. जिसके तहत स्थानीय नगर पालिका के टाउन हॉल में नगर पालिका अध्यक्ष पन्नालाल पहलवान व उपाध्यक्ष मोहम्मद सलीम नागौरी द्वारा पार्षदों के साथ गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में पट्टों का वितरण किया गया.


यह भी पढ़ें - क्या एक चिट्ठी से होगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का फैसला! गहलोत गुट से लेकर पायलट तक का नाम


इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष पहलवान ने कहा कि पट्टों को लेकर किसी भी तरह से दलालों के बहकावे में या मध्यस्था करने वाले लोगों से दूर रहे ऐसे लोगों को पैसे देकर पट्टो की मांग करना लापरवाही पूर्ण कार्य के रूप में देखा जाएगा. नगर पालिका लागत मूल्य की रसीद देकर पट्टों का वितरण करती है. इस दौरान कार्यक्रम में उपस्थित विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रहे महेश व्यास ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हर किसी के दुख दर्द और समस्या को सुनने के बाद सकारात्मक नतीजे तक पहुंचते हैं. प्रदेश में जन कल्याणकारी योजना लागू कर हर घर को आवास दिला कर उनके पट्टे उन्हें सुपुर्द किए जाने की योजना के तहत नगर पालिका मंडल फलोदी द्वारा पट्टो का वितरण किया जा रहा है.


लगे गहलोत जिंदाबाद के नारे 


कार्यक्रम में पालिका उपाध्यक्ष मोहम्मद सलीम नागौरी द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम जिंदाबाद के नारे लगाने के लिए वहां उपस्थित लोगोंं को भी शामिल होनेे को कहा जिस पर नारेबाजी शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष रमेश राम सा थानवी ने उठ कर उपाध्यक्ष नागौरी से मुख्यमंत्री के नाम नारे लगाने को लेकर टोकते हुए तीखी नोक-झोंक शुरू कर दी और नारेबाजी को गलत ठहराते हुए पट्टा वितरण कार्यक्रम से वॉक आउट कर गए.


इस दौरान जी मीडिया से वार्ता करते हुए नेता प्रतिपक्ष रमेश रोमसा थानवी ने बताया कि यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं नगर पालिका द्वारा पट्टा वितरण कार्यक्रम सरकारी कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री का गुणगान कर उनके नाम जिंदाबाद के नारे लगाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कच्ची बस्ती स्टेट ग्रांट के तहत आवासीय पट्टे वितरण करने की योजना पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कार्यकाल में लागू की गई थी जिसे कांगेस सरकार द्वारा चलाया जा कर अपनी पीठ थपथपाई जा रही है.


ये भी पढ़े...


दौसा के धनावड़ गांव में चोरों की धमाचौकड़ी, पांच घरों के ताले तोड़कर दो घरों में की चोरी, बच्चे के गर्दन पर लगा दी कुल्हाड़ी


क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो