Bilara: राजस्थान के जोधपुर के बिलाड़ा थाने के पास लड़की की लव मैरीज से नाराज परिवार ने उसे किडनैप कर लिया. दरअसल, लड़की शादी करने के बाद अपने पति के साथ बयान देने के लिए बिलाड़ा पुलिस स्टेशन पहुंची थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, उसके परिजन और रिश्तेदार कार लेकर थाने पहुंचे और लड़की को उठा ले गए. इस दौरान उसका पति और पुलिसवाले गाड़ी के पूछे दौड़ते रह गए. वहीं, अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई. 


जानकारी के अनुसार, 12 अक्टूबर को लड़की के पिता ने बिलाड़ा पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसी के चलते 16 अक्टूबर को लड़की ने शादी करने के बाद लड़की अपने बयान दर्ज करवाने के लिए पति के साथ थाने पहुंची थी. इसी दौरान लड़की के परिजन उसे थाने से उठाकर ले गए.


जोधपुर ग्रामीण अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पंवार ने बताया कि लड़की अपने पति के साथ लव मैरिज करने के बाद बयान देने के लिए पहुंची थी, इस दौरान उसके घरवाले आए और उसे थाने से उठा ले गए. 


वहीं, पुलिस ने 2 घंटे में लड़की को बरामद कर लिया और लड़की के परिवार के लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही,  लड़की के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस सुरक्षा के बीच उसे उसके पति के साथ भेज दिया गया. 


यह भी पढ़ेंः 


विधवा महिला से शादी करने के फायदे जान चौक जाएंगे आप, अमेरिका में हुई रिसर्च में हुआ खुलासा


राजस्थान के इस छोरे ने लड़कियों की तरह घूमर कर पूरी दुनिया में मचाया हल्ला, हर कोई देख हुआ दीवाना