Jodhpur News: सीएम अशोक गहलोत  शुक्रवार को जोधपुर पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर सीएम अशोक गहलोत का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. एयरपोर्ट से सीएम अशोक गहलोत सीधे जोधपुर के मथुरा दास माथुर अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में सीएम अशोक गहलोत ने मथानिया के पास निजी बस और ट्रक की भिड़ंत में घायलों लोगों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ का जायाजा लिया.  साथ ही चिकित्सको से उनके इलाज के बारे में जानकारी ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इसके साथ ही सीएम ने चिकित्सकों को बेहतर इलाज के लिए निर्देश भी दिए.घायलों के हालचाल लेने के बाद सीएम गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह हादसा दुःखद है.इस हादसे में घायलों को जिस तरह से समय रहते अस्पताल लाया गया,जिससे उनका समय पर इलाज शुरू हो  पाया.  वह काबिलेतारीफ है. 


 सीएम ने आगे कहा कि इसमें गंभीर घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश डॉक्टर्स को दिए गए है. सभी चिकित्सक अस्पताल प्रशासन घायलों के इलाज में जुटा हुआ है.सीएम ने घायलों के इलाज पर संतोष जताया.साथ ही सीएम ने हादसे में घायलो को 1-1 लाख आर्थिक सहायता देने और हादसे में मृतको घायलो के लिए चिरंजीवी योजना में जो मदद सहयोग की बात कहीं.


कब हुआ हादसा 
गौरतलब है कि जोधपुर के मथानिया इलाके में निजी बस व ट्रक में हुई भिड़ंत में 4 लोगो की मौत हो गई, जबकि हादसे में दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए थे.जिन्हें इलाज के लिए एमडीएम में भर्ती करवाया गया है.जहां तीन लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है.


Reporter: Bhawani Bhati


खबरें और भी हैं...


चार दिन अशोक गहलोत के गढ़ स्टडी टूर के लिए आ रहे राहुल गांधी, जाने क्या है पूरा मामला


सर्दी हो या गर्मी कभी स्नान नहीं करते जैन साधु-साध्वी, जानें कैसा होता है जीवन