Sardarpura: जोधपुर के जिला प्रभारी मंत्री डॉ सुभाष गर्ग आज जोधपुर पहुंचे. जहां उन्होंने शहरी गारंटी रोजगार योजना का शुभारंभ किया. इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि यह योजना अशोक गहलोत के स्वास्थ्य शिक्षा रोजगार को लेकर देखे गए सपने का प्रतिरूप है. इंदिरा रसोई योजना से शहरी गारंटी रोजगार योजना को जोड़ते उन्होंने कहा कि अब इस योजना के कारण कोई भूखा नहीं रहेगा. इतना ही नहीं डॉक्टर सुभाष गर्ग ने केंद्र सरकार से भी अशोक गहलोत से प्रेरणा लेकर इस तरह की योजना को पूरे देश में लागू करने की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लंबी डिजीज को लेकर प्रभारी मंत्री ने मीडिया पर आमजन को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह सिर्फ प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत की छवि को खराब करने का एक प्रोपेगेंडा है. जमीनी हकीकत पर जो काम हो रहा है उसे गोदी मीडिया नहीं दिखा रहा. डंपिंग यार्ड के फोटो दिखा कर लोगों को भ्रमित किया जा रहा है जबकि लम्पी को लेकर बेहतर प्रबंधन राजस्थान में किए गए हैं. अन्य प्रदेशों के मुकाबले राजस्थान की स्थिति कई बेहतर है. केंद्र सरकार के इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित करने के अशोक गहलोत के बयान पर समर्थन करते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार किस बात की प्रतीक्षा कर रही है? राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार पैसा गायों के कल्याण के लिए काम में आएगा. ऐसे में केंद्र को आगे बढ़ते हुए इस दिशा में पहल करनी चाहिए.


जोधपुर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें-  हाईकोर्ट की सरकार को फटकार, कहा- आईसोलेशन कैंप बनाओ, दवाईयां और डॉक्टर उपलब्ध कराओ


 


इसी तरह भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक और भाजपा के लगातार लगाए जा रहे आरोपों के बीच जिला प्रभारी मंत्री ने कहा है कि पूरे देश की नजर राजस्थान पर है. सब इस बात से वाकिफ हैं कि आने वाले समय में अशोक गहलोत वह शख्सियत है जो इस देश को सही दिशा दे सकते हैं. अभी अमित शाह आए हैं. बाद में पीएम मोदी भी आएंगे लेकिन अशोक गहलोत के विकास को लेकर किए गए काम का जवाब किसी के पास नहीं है.