ग्वालियर में T-20 के टिकट ब्लैक करते धरे गए बदमाश, 11 हजार के थे 8 टिकट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2461374

ग्वालियर में T-20 के टिकट ब्लैक करते धरे गए बदमाश, 11 हजार के थे 8 टिकट

Gwalior: ग्वालियर में भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले टी-20 मैच के टिकट ब्लैक करते कुछ युवकों को पुलिस ने पकड़ा है. यह दोगुनी कीमत पर मैच के टिकट बेच रहे थे. 

ग्वालियर में क्रिकेट मैच

India vs Bangladesh: ग्वालियर में भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले टी-20 क्रिकेट मैच के टिकट ब्लैक होने की बात भी सामने आई है. ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है जो भारत बांग्लादेश मैच के टिकट ब्लैक कर रहे थे. तीनों टिकटों को डबल कीमत पर बेच रहे थे. फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 11 हजार की कीमत के करीब 8 टिकट पकड़े हैं. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच आज शाम को ग्वालियर के माधवराव क्रिकेट स्टेडियम में टी-20 मुकाबला खेला जाना है. 

ग्वालियर क्राइम ब्रांच की कार्रवाई 

दरअसल, ग्वालियर में होने वाले टी-20 मैच के लिए जब टिकट बुकिंग शुरू हुई तो कुछ ही देर में सारे टिकट बिक गए थे. लेकिन कल ग्वालियर क्राइम ब्रांच को इस बात की जानकारी मिली थी कि टिकट ब्लैक हो रहे हैं. जिसके बाद पुलिस की टीम एक्टिव हुई और आसपास घेराबंदी की. क्राइम ब्रांच के कुछ लोग ग्राहक बनकर लड़कों के पास गए और उनसे मैच के टिकट मांगे. जिसके बाद तीनों युवक गाड़ी से पहुंचे और टिकट निकाले. ऐसे में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत ही तीनों को धर दबोचा. 

ये भी पढ़ेंः भोपाल में दिल दहलाने वाला मामला; 16 साल एक कमरे की चौखट नहीं लांघ पाई महिला

 

पुलिस ने ग्वालियर में रहने वाले कृष्णा शर्मा, अमन शर्मा और अमृत दुसैजा को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 11 हजार की कीमत के 8 टिकट मिले हैं. पुलिस ने तीनों को रूप सिंह स्टेडियम रोड पार्क के पास सिटी सेंटर से पकड़ा था. यह शहर का व्यस्तम इलाका माना जाता है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

ग्वालियर में 14 साल बाद अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 

दरअसल, ग्वालियर में 14 साल बाद क्रिकेट का अंतरराष्ट्रीय मुकाबला हो रहा है. ऐसे में यहां मैच को लेकर उत्साह देखा जा रहा है. टिकट विंडों खुलते ही सभी टिकट धड़ाधड़ बिक गए थे. ऐसे में पुलिस ब्लैक टिकट बिकने के मामले को लेकर पहले ही अलर्ट हो गई थी. क्योंकि इससे पहले कानपुर में भी मैच के भी टिकट ब्लैक हुए थे. इसलिए ग्वालियर में पुलिस ने टिकट ब्लैक करने वालों की धरपकड़ के लिए पहले ही टीम को तैनात कर दिया था. 

ये भी पढ़ेंः भारी विरोध के बीच आज टकराएगा भारत- बांग्लादेश;ग्वालियर में खेला जाएगा पहला टी20 मैच

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news