Jodhpur: ट्रेनों में बढ़ती सोने चांदी के जेवरात की चोरी की वारदातों को लेकर गठित जीआरपी पुलिस थाना टीम को बड़ी सफलता मिली है. टीम ने वारदातों का खुलासा करते हुए उत्तरप्रदेश की अंतरराज्य गेंग के 9 लोगों को गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूछताछ में चोरी की कई वारदातें खुलने की उम्मीद है. जीआरपी थानाधिकारी किशन सिंह ने बताया कि मंजू ने रिपोर्ट दी कि वह बीकानेर दादर रणकपुर ट्रेन में यात्रा कर रही थी. गोटन सोमेसर के पास उसका बैग चोरी हो गया. जिसमें जेवरात थे. इसी तरह एक और चोरी का मामला दर्ज हुआ. मामले की गंभीरता को देखते हुए ट्रेन में बढ़ती चोरी की वारदातें व वारदात के तरीके के बारे में जानकारी के साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया. 


जहां टीम ने ऐसी वारदातें करने वाली गैंग के बारे में पड़ताल की तो उत्तरप्रदेश की गैंग से जुड़े कुछ युवकों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ में आरोपियों ने यह वारदातें करना स्वीकार की. इस पर आरोपियों के निशानदेही पर गैंग के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के जेवरात बरामद किए. फिलहाल आरोपियों से गहन पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है.


Reporter-Bhawani bhati


यह भी पढ़ेः केंद्र ने रोका ERCP का काम तो महेश जोशी ने गजेंद्र सिंह शेखावत को बताया अंहकारी और नकारात्मक


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें