Viral Video Of Jodhpr Mahant:राजस्थान के जोधपुर जिले के ढांढनिया मठ के एक महंत के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. हालांकि अभी तक किसी ने भी थाने में मामला दर्ज नहीं किया नही करवाया है.जी मीडिया ऐसे किसी विडियो की पुष्टि नहीं करता है और ना ही बढावा देता है.वहीं वीडियो सामने आने के बाद से ही हिंदू संगठनों और सोशल मीडिया यूजर की आलोचना की जा रही है.महंत का वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों में रोष है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले कई दिनों से इस वीडियो की गांव में चर्चा है. इसको लेकर गांव के ग्रामीणों ने आज एक बैठक बुलाई और इस घटना को लेकर रोष जताते हुए मठ के महंत के इस कृत्य से बदनामी हुई है. घटना को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों ने बैठक भी बुलाई. इसमें निर्णय लिया गया है कि वे ग्रामीणों की निगरानी में रहेंगे. 



इस पूरे मामले में जब मठ के महंत का पक्ष जानने के लिए प्रयास किया तो उन्होने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और उनका फोन भी बंद था.महंत का वीडियो सामने आने के बाद कोरनावटी पट्टी (84 गांव) के लोगों की बैठक बुलाई गई. इसमें महंत को मठ के कार्यों से दूर रखने का निर्णय लिया गया है.साथ में फरमान जारी किया गया है कि महंत यदि मठ से बाहर किसी भी आयोजन में जाते हैं तो ग्रामीणों की सहमति लेनी होगी और 5 ग्रामीण साथ रहेंगे. 



बैठक में ग्रामीणों का कहना था कि इस हरकत से गांवों के लोगों में आक्रोश है.इधर इस मामले को लेकर विरोध दर्ज करवाने जा रहे लोगो को पुलिस ने आगोलाई के पास रोक दिया. बताया यह भी जा रहा है कि महंत को बदनाम करने की साजिश होने से भी इंकार नही किया जा सकता. बरहाल यह तो जॉच का विषय है कि कौन सही है कौन गलत है,लेकिन ना तो पुलिस में शिकायत है ना ही मुकदमा दर्ज हुआ है.पुलिस अधिकारियो ने भी कहा कि यदि सोशल मीडिया पर किसी प्रकार की अफवाह फैलाई जा रही है तो उसके खिलाफ भी सख्त कारवाई हो सकती है.



यह भी पढ़ें:डॉक्टर अबरार अली हुआ साइबर ठगी का शिकार,सऊदी अरब के अस्पताल में नौकरी...