Jodhpur: जोधपुर के जिला और सत्र न्यायाधीश राघवेंद्र काछवाल ने शनिवार शाम को भोपालगढ़ पहुंचकर कस्बे के सोपड़ा रोड पर स्थित स्थानीय सिविल न्यायालय के लिए आवंटित जमीन का अवलोकन किया और यहां भवन निर्माण के लिए प्रस्ताव उच्च स्तर पर भिजवाने की बात कही. साथ ही उन्होंने न्यायालय भवन के लिए आवंटित जमीन पर पौधरोपण किया और पूरे परिसर को हरा-भरा बनाने का संदेश भी दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोपालगढ़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जयंत बोराणा ने बताया कि जिला और सत्र न्यायाधीश जोधपुर राजेंद्र काछवाल शनिवार शाम को भोपालगढ़ पहुंचे और यहां सोपड़ा रोड पर तारबंदी के पास स्थित भोपालगढ़ सिविल न्यायालय के लिए आवंटित जमीन का अवलोकन किया और सिविल न्यायालय के भवन निर्माण के लिए प्रस्ताव उच्च स्तर पर भिजवाकर शीघ्र स्वीकृति का भी भरोसा दिया.


इस मौके पर जिला न्यायाधीश काछवाल ने सिविल न्यायाधीश भोपालगढ़ हुमा कोहरी, पुलिस उपाधीक्षक सुदर्शन पालीवाल, थाना प्रभारी गिरधारीराम चौधरी औरबार एसोसिएशन अध्यक्ष जयंत बोराणा के साथ पौधरोपण किया और इस भूमि को हरा-भरा बनाने का संदेश दिया. इस दौरान बार एसोसिएशन के मेम्बर समेत कई स्थानीय ग्रामीण भी मौजूद थे.


इस मौके पर अधिवक्ताओं ने जिला न्यायाधीश काछवाल से भोपालगढ़ सिविल न्यायालय के भवन निर्माण को लेकर शीघ्र बजट उपलब्ध करवाने की मांग भी रखी. कार्यक्रम के प्रारंभ में बार एसोसिएशन की ओर न्यायधीश काछवाल, सिविल न्यायाधीश कोहरी, डीएसपी पालीवाल व थानाधिकारी चौधरी का साफा पहनाकर स्वागत किया गया.


जोधपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- पीएम मोदी को घेरने पहुंचे थे अशोक गहलोत, इधर BJP ने राजस्थान सरकार को ही घेर लिया


यह भी पढ़ें : कांग्रेस की हल्ला बोल रैलीः बोले सीएम- जिन मुद्दों को लेकर सरकार बदली उनको भूल गए