Jodhpur: पुलिस कमिश्नरेट के महामंदिर थाना इलाके में कल देर शाम हुई लूट की वारदात का पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बोलेरो कैंपर गाड़ी के साथ ही लूट की गई करीब 7 लाख की नकदी भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है .डीसीपी डॉक्टर अमृता दुहन ने बताया कि कल करीब 8 बजे जोधपुर मंडोर मंडी के व्यापारी प्रेम प्रकाश बिरला अपनी दुकान से नकदी लेकर जा रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गाड़ी से आए बदमाशों ने की वारदात


यह भी पढ़ें...


जयपुर की दुल्हन से शादी करके पछता रहा दूल्हा, हनीमून से लौटा और इस वजह से लिया तलाक


इस दरमियां बोलेरो कैंपर में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उन पर हमला कर नकदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. हमले में व्यापारी भी चोटिल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस ने शहर में नाकाबंदी की आरोपी तीन जगह से नाकाबंदी तोड़ भागने में कामयाब हुए , लेकिन पुलिस लगातार उनका पीछा कर रही थी.  


गाड़ी धोड़कर खेतों में घुसे बदमाश


पुलिस के डर से आरोपी शिकारगढ़ इलाके में अपनी गाड़ी को छोड़कर आसपास के खेतों में  घुस गए. पुलिस ने रात भर ऑपरेशन सनराइज द्वितीय चलकर रातभर इलाके में आरोपियों को तलाश किया.  जिसके चलते अलसुबह उन्हें कामयाबी हासिल हुई. 2 आरोपियो को खेतों से हिरासत में लिया. वहीं तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने बोरानाडा इलाके से हिरासत में लेकर गिरफ्तार किया. पुलिस ने बोलेरो के साथ आरोपी धर्मेंद्र जाट, रणजीत मुकेश को  गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की गई राशि भी बरामद कर ली. 


6 ब्यापारियों की रेकी


अभी तक की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से व्यापारी की रेकी  कर रहे थे . रेकी के बाद जब वह कल दुकान से नकदी लेकर निकला तो आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया . फिलहाल पुलिस को इस मामले में कई और लोगों के शामिल होने का भी अंदेशा है उन लोगों के बारे में भी पुलिस जानकारी हासिल कर रही है . डीसीपी ने बताया कि इन आरोपियों को रूपों की बहुत ज्यादा जरूरत थी और आरोपी कुछ दिन पहले ही जेल से रिहा होकर आए थे.


यह भी पढ़ें...


इस पार्टी से चुनाव लड़ सकती हैं सीमा हैदर, महिला विंग की अध्यक्ष पद का मिला ऑफर