Jodhpur News: जोधपुर में अपनी भांजी के पास आई एक 55 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला से साथ घटना 27 सितंबर को दिन की घटना बताई जा रही है, जिसकी शिकायत पीड़िता ने दूसरे दिन शाम को कंट्रोल रूम दी. इसके बाद पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर उसके एक रिश्तेदार सहित चार जनों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है. जांच में सामने आया है कि महिला के साथ दो-दो लोगों ने अगल-अलग समय पर गैंगरेप किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एसीपी अंशु जैन ने बताया कि शनिवार शाम को 55 साल की एक महिला ने अपने साथ गैंगरेप होने का मामला दर्ज करवाया है. महिला बालेसर की रहने वाली है, जो 27 सितंबर को जोधपुर सूरसागर क्षेत्र में रहने वाली अपनी भांजी के पास आई थी. 



महिला ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 27 सितंबर को दिन में दो युवक उसे बाइक पर उठाकर ले गए और सनसान क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद दोनों युवकों ने महिला को फिर से सूरसागर छोड़ दिया.



इसी शाम को सूरसागर में रहने वाले उसके एक रिश्तेदार और उसके दोस्त ने उसके साथ शराब की पार्टी की और साथ में खाना खाने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है.



पुलिस ने बताया कि पीड़िता के साथ रेप होने के दूसरे दिन शनिवार शाम को सूरसागर में उसका झगड़ा हो गया था. पुलिस को मोहल्ले में हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थी, जहां पीड़िता ने पुलिस को गैंगरेप के बारे में बताया था. इसके बाद पुलिस ने रात को ही अपनी कार्रवाई शुरू कर दी थी. पीड़िता से घटना को लेकर पुलिस ने पूरी जानकारी ली थी. सभी आरोपियों के बारे में भी जानकारी ली गई है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!