Jodhpur: जोधपुर के निकटवर्ती बाड़मेर हाईवे पर धवा गांव के पास कार को बचाने के प्रयास में प्राइवेट एजेंसी की बस पलट गई , वही बस सवार 1 बच्चे सहित तीन लोगों को मामूली चोट लगी जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया , घटना के बाद मौके पर पहुंची झंवर थाना पुलिस ने क्रेन की सहायता से गाड़ियों को हाईवे से हटाने का काम शुरू किया.  जानकारी के अनुसार झंवर थानाधिकारी शकील अहमद ने बताया कि एक प्राइवेट बस जोधपुर से गुडामालानी की तरफ जा रही थी. बस के आगे एक क्रेटा कार भी चल रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार चालक ने मारा कट


धवा के पास गेलावास गांव पहुंचने पर आगे चल रही कार के चालक ने अचानक कट मार दिया , उसे बचाने के प्रयास में बस कार से टकराकर पलटी खा गई , इससे बस में सवार एक छोटे बच्चे सहित तीन लोगों को मामूली चोट लगी , जिन्हें इलाज के लिए तुरंत ही धवा के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. एक व्यक्ति के पांव में चोट लगने पर निजी गाड़ी से इलाज के लिए जोधपुर हॉस्पिटल रैफर कर दिया. वहीं हादसे में कार चालक असाडा निवासी दयाल पटेल, बस में सवार अणची देवी, कमला देवी और महिपाल को मामूली चोट लगी , जिन्हे नजदीक के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. 



दुर्घटना से हाईवे पर लगा जाम


इधर घटना के बाद हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई , सूचना मिलने पर बोरानाडा एसीपी जयप्रकाश अटल  मौके पर पहुंचे , वहीं पुलिस ने यातायात नियंत्रित करते हुए दोनों वाहनों को हाईवे से हटाने का काम शुरू करवाया. बता दें कि हाईवे पर पिछले 25 दिनों में सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो चुकी है , इसके बावजूद यहां पर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं.


ये भी पढ़ें...


जोहान्सबर्ग में हुआ जोरदार ब्लास्ट, धमाके से हवा में उड़ गईं कारें...देखिए Video