Jodhpur News: पुलिस प्रशासन के रक्षाबंधन के सौतन पतंगबाजी के दौरान चीनी मांझे के उपयोग पर प्रतिबंध लगाने के बावजूद इसका धड़ल्ले से उपयोग हो रहा है, जिसका खामियाजा भी लोग भुगत रहे हैं. रविवार को एक नौ वर्ष का मासूम मांजे की चपेट में आ गया, जिसके चलते उसका गला कट गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चीनी मांझे में चपेट में आया मासूम 
घायल बच्चे को करीब बीस टांके आए हैं. गले के अलावा उसके हाथ पर कई कट लग गए. सोमवार को उसके पिता ने पुलिस को इस मामले की रिपोर्ट दी है. मकराना मोहल्ला निवासी मोहित सोलंकी रविवार को अपने बेटे कुंज और भतीजे के साथ बाइक पर किला रोड पर जा रहे थे. इसी दौरान राव जोधा पार्क के पास अचानक मंझा की डोर कुंज के गले में अटक गई.


गले में आए 22 टांके
बाइक रोकते इतने में ही पलक झपकते ही उसके गले से खून बहने लगा. इतना ही नहीं कुंज के हाथ पर कट लग गए. मोहित सोलंकी ने बताया कि बच्चों को बचाने के लिए उन्होंने मांझे को खींचा, तो इस दौरान उनके भी हाथों में कट लगे. उन्होंने बताया कि इसके बाद में तुरंत बेटे को लेकर पाव अस्पताल गए लेकिन वहां डॉक्टर उसका इलाज नहीं कर पाए और उसे मथुरादास माथुर अस्पताल रेफर कर दिया गया. बच्चे के गले में 20 से 22 टांके लगाए गए. फिलहाल नौ साल का मासूम घर पर है. सही तरीके से बोल भी नहीं पा रहा है. मोहित सोलंकी ने बताया कि उन्होंने इस घटना की सुरक्षा कर थाने में रिपोर्ट भी दी है.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!