जोधपुर: राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा प्रदेश नेतृत्व के यहां पर चलाई जा रही जनाक्रोश यात्रा के तहत आज जोधपुर में जनाक्रोश सभा का आयोजन किया गया. जोधपुर जिला कलेक्टर कार्यालय के समक्ष आयोजित जनाक्रोश सभा के मुख्य वक्ता केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह थे. वही कार्यक्रम में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी, सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास सहित भाजपा नेताओं ने सभा को संबोधित किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने राज्य सरकार की गलत नीतियों को लेकर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर है. सरकार केवल अपनी सरकार को बचाने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि राजस्थान जो कि देश में शांति प्रदेश कहा जाता है. इस प्रदेश की पहचान महिला अत्याचारों के और अपराधों के रूप में हो रही है. रेप के मामलों में नंबर एक पर है. पूरे प्रदेश में खनन माफिया लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और सरकार के मुखिया इन पर कार्रवाई पर अंकुश लगाने की बजाए अपनी सरकार को बचाने में जुटे हुए हैं.


गहलोत सरकार पेपर लीक सरकार


यही नहीं पिछले 4 सालों में हर भर्ती की पेपर लीक हुए हैं और जो लोग इस पेपर लिक मामलों में शामिल थे. वहीं, लगातार इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. प्रदेश के युवा इस सरकार से त्रस्त हैं उन्होंने मंच से ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया.


इस दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार की नीतियों को लेकर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह सरकार पेपर माफिया खनन माफिया की सरकार बन कर रह गई है. यह खुद सरकार पेपर लीक सरकार है. उन्होंने कहा कि इन 4 सालों में ऐसी कोई भर्ती नहीं हुई जिसमें कोई पेपर लीक नहीं हुआ हो .उन्होंने प्रदेश में महिला अपराधों अत्याचारों अनुसूचित जाति जनजाति पर हो रहे अत्याचारों को लेकर सरकार से सवाल पूछा.


भारत जोड़ो यात्रा पर भी शेखावत ने साधा निशाना


साथ राहुल गांधी की यात्रा को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने सभा में मौजूद कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आज से ही जुटने का आह्वान किया. प्रदेश में सुशासन स्थापित हो सके. उन्होंने यहां तक कहा कि अगर 2023 में भाजपा की सरकार बनती है तो इन पेपर लीक मामले की ना केवल सीबीआई से जांच होगी और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी, बल्कि गलत तरीके से पिछले रास्ते से भर्ती हुए अभ्यर्थियों के खिलाफ भी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. चाहे वह किसी भी पद पर लगे हो.


Reporter- Bhawani Bhati