Luni: जोधपुर के लूणी क्षेत्र के सतलाना ग्राम पंचायत में बुधवार को स्थानीय विधायक महेंद्र सिंह बिशनोई ने विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सतलाना सरपंच प्रतिनिधि किशन सीरवी ने बताया कि विधायक बिशनोई के मुख्य आतिथ्य एवं प्रधाण वाटिका राजपुरोहित की अध्यक्षता में फीच से गोलियां मगरा व भाचरणा तक और चैनपुरा भाटान से पाली सीमा तक डामरी कृत सड़क निर्माण कार्य का लोकार्पण किया.


उन्होंने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय करनियाली को क्रमोन्नत करने पर विद्यालय में लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित भी किया गया. इस अवसर पर विधायक बिशनोई ने कहा कि प्रदेश सरकार, विकास कार्य में कोई कमी नहीं आने देगी. इस बार लूणी विधानसभा क्षेत्र में कई विद्यालय को क्रमोन्नत किए गए हैं. 


कार्यक्रम अध्यक्षता करते हुए प्रधान वाटिका राजपुरोहित ने कहा कि विद्यालय क्रमोन्नत होने से अब ग्रामीण छात्रों को शिक्षा के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा. 


यह भी पढ़ेंः Sawan 2022: सावन में खरीदें ये चीजें, भोलेनाथ-मां लक्ष्मी की कृपा से होगी छप्पर फाड़ धन की बारिश


विशेष रूप से बालिका शिक्षा को भी बढ़ावा मिलेगा. उन्होंने विधायक बिशनोई का विद्यालय क्रमोन्नत करने पर आभार प्रकट किया. सरपंच तारादेवी सीरवी ने कहा कि सड़क निर्माण कार्य होने से ग्रामीणो को बड़ी राहत मिलेगी. संपर्क सड़क मार्ग से हाइवे की सड़को का सीधा जुड़ाव हो जाएगा. इस अवसर पर पंचायत समिति सदस्य प्रकाश सागर, धन्नाराम माली उप सरपंच सहित कई ग्रामीण उपस्थित रहे. 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें