Pali: जोधपुर के पाली शहर के भटवाड़ा निवासी विवाहिता ने पटरी पर लेटकर फेसबुक लाइव करके पहले अपने मरने का कारण बताया और फिर आत्महत्या कर ली. सूर्य नगरी ट्रेन करीब आधा घंटे खड़ी रही और अपने पिता की करोड़ो की संपत्ति सौतेले भाईयों द्वारा हड़पने के कारण डिप्रेसन में आ गई ओर मौत को गले लगा लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला ने अपनी मौत के जिम्मेदार अपने भाइयों और बहन को बताया. मृतका जब 4 साल की थी तब ही उसकी मां की मौत हो गई थी. वहीं, उसके पिता ने दूसरी शादी की लेकिन पिता को भी ब्लड कैंसर होने से उनकी भी मृत्यु हो गई. इसके बाद मृतका के सौतेले भाई और बहन ने करोड़ों की जमीन अपने नाम करवा ली. 


यह भी पढ़ेंः लकी ड्रॉ के नाम पर महिलाओं के साथ की जारी ठगी, जेवरात ले हो जाते फरार


मृतका महिमा राठौड़ में दो छोटे बच्चे हैं, उसमें से एक बच्चा ब्लड कैंसर से पीड़ित है, जिसका इलाज जयपुर में चल रहा. वहीं, बच्चे के इलाज में मृतका को अपना मकान तक बेचना पड़ा लेकिन भाईयों ने कोई सहायता नहीं की. आखिर महिमा राठौड़ ने परेशान होकर मौत को गले लगा लिया. 


वहीं, मृतका महिमा राठौड़ ने मरने से पहले पटरी पर लेटे-लेटे फेसबुक लाइव कर अपनी पीड़ा के साथ मरने का कारण भी बताया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.


Reporter- Subhash Rohiswal